CID विवाद पर बोलीं कुमारी सैलजा- मुद्दों से भटाने का हो रहा है प्रयास

0
265

हरियाणा न्यूज: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुमारी सैलजा आज सिरसा पहुंची जहां उन्होंने कांग्रेस भवन में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस दौरान कुमारी सैलजा ने जहां कार्यकर्ताओं से संगठन की मजबूती के लिए कार्य करने का आह्वान किया तो वहीं केंद्र और प्रदेश सरकार की नीतियों पर भी हमला बोला। पत्रकारों से बातचीत करते हुए सैलजा ने मुख्यमंत्री व गृहमंत्री के बीच चल रहे सीआईडी विवाद पर तंज किया। उन्होंने कहा कि सीआईडी विवाद की भी सीआईडी होनी चाहिए। सीआईडी विवाद को सुर्खियों में क्यों रखा जा रहा है? कहीं यह जनता का ध्यान जरूरी मुद्दों से हटाने का प्रयास तो नहीं है?

वहीं, दिल्ली विधानसभा चुनाव में बीजेपी और जेजेपी के चुनावी गठबंधन की खबरों पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी बीजेपी के गठबंधन का मजाक बना हुआ है। दिल्ली भाजपा, जेजेपी का विरोध कर रही है जबकि हरियाणा वाले समर्थन कर रहे हैं। वहीं, शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर के 25 विद्यार्थियों से कम दाखिले वाले स्कूलों को बंद करने के बयान को लेकर भी कुमारी सैलजा ने हमला बोला। उन्होंने कहा कि सरकारी स्कूलों में पढ़ने वाले गरीब बच्चों को सरकार शिक्षा से वंचित करना चाहती है।  

वहीं, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के अध्यक्षीय कार्यकाल पर भी उन्होंने निशाना साधा। कुमारी शैलजा ने कहा कि अमित शाह का कार्यकाल देश को बांटने वाला रहा है। साथ ही समाज को बांटने का भी कार्य उनके कार्यकाल में हुआ। नागरिकता अधिनियम व एनआरसी के प्रावधानों को जनविरोधी बताते हुए उन्होंने कहा कि एनआरसी को लेकर सरकार की स्थिति भी स्पष्ट नहीं है।

(हरियाणा सहित देश की बड़ी खबरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए‘हरियाणा न्यूज़ के एप्प’पर क्लिक करें)

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here