बिजी शेड्यूल पर छलका विराट का दर्द, बोले- ‘एक दिन सीधे मैदान पर करेंगे लैंड’

0
72

स्पोर्ट्स डेस्क: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू मैदान पर शानदार जीत हासिल करने के बाद भारतीय टीम अब न्यूजीलैंड पहुंच गई है। कीवी टीम के खिलाफ विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम इंडिया 24 जवनरी से अपने अभियान की शुरुआत करेगी। लेकिन लगातार क्रिकेट खेलने को लेकर अब कप्तान विराट कोहली का दर्द छलक पड़ा है। मैच से ठीक पहले विराट ने कहा कि अब वह दिन दूर नहीं है जब हम मैच खेलने के लिए सीधे मैदान पर ही लैंड करेंगे।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए विराट कोहली ने कहा कि ‘अब हम उस स्थिति के निकट पहुंच रहे हैं कि सीधे स्टेडियम पर लैंडिंग करके खेलना होगा। कार्यक्रम इतना व्यस्त हो गया है, लेकिन इतनी यात्रा करके अलग टाइम जोन वाले देश में आकर तुरंत ढल जाना आसान नहीं होता।’ उन्होंने कहा, ‘मुझे यकीन है कि भविष्य में इन चीजों को भी ध्यान में रखा जाएगा। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट ऐसा ही है जहां लगातार खेलना होता है।’

उन्होंने आगे कहा कि ‘ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पिछली सीरीज वनडे सीरीज थी तो हम मैदान पर काफी समय रहे। उससे पहले कुछ टी-20 खेले, पिछले तीन मैच टी-20 नहीं थे तो अब हमारे लिए यहां खेलना आसान होगा।’ उन्होंने कहा कि न्यूजीलैंड में क्रिकेटरों को दूसरे देशों की तरह सिर पर नहीं बिठाया जाता, लिहाजा यहां खेलना इत्मीनान से भरा होता है। आपको बता दें कि न्यूजीलैंड दौरे पर पर टीम इंडिया 5 टी 20, दो टेस्ट और तीन वनडे मैच खेलेगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here