इस तरह पुलिस के हत्थे चढ़ा नशा तसकर, जानिए नशे की मार्केट कीमत?

0
163

हरियाणा न्यूज: रोहतक पुलिस की सीआईए-2 टीम ने नाकाबन्दी के दौरान एक युवक को हेरोइन सहित गिरफ्तार किया है। आरोपी दिल्ली से हेरोइन लाकर रोहतक में सप्लाई करने जा रहा था। आरोपी को बुधवार को अदालत में पेश कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। मामलें की गहनता से जांच की जा रही है। मार्केट में हेरोइन की कीमत लगभग 40 लाख रुपए बताई गई है। पूछताछ में कई और खुलासे होने की उम्मीद है।

बता दें कि सीआईए-2 टीम को एक गुप्त सूचना मिली थी कि खरावड़ बाईपास के पास कोई व्यक्ति हेरोइन लेकर पहुंच रहा है और उसे रोहतक शहर में सप्लाई करनी है। इसी के चलते रोहतक दिल्ली रोड़ पर खरावड़ बाईपास के पास नाकाबन्दी की गई थी। सूचना के आधार पर कार्यवाही करते हुए एक युवक को काबू किया गया। पुछताछ पर युवक की पहचान गांव रोहनात जिला भिवानी निवासी बलजीत के रूप में हुई है।

तलाशी लेने पर युवक के पास से 100 ग्राम हेरोइन बरामद हुई है। आरोपी के खिलाफ थाना आईएमटी में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। मामलें की जांच कर रहे अधिकारी भरत सिंह ने बताया कि प्रारंभिक जांच में सामने आया कि आरोपी उत्तम नगर दिल्ली से एक विदेशी से हेरोइन खरीदकर लाया है। आरोपी हेरोइन को रोहतक शहर में बेचने के लिए लाया था। जो रोहतक में नशा करने वाले युवको को थोड़ी-2 मात्रा में हेरोइन ऊंचे दामों पर बेची जानी थी। स्थानीय बाजार में बरामद हेरोइन की कीमत करीब 40 लाख रूपये है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here