गोहाना में बाइक का काटा भारी भरकम चालान, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान ?

0
277

हरियाणा न्यूज: गोहाना में नए यातायात नियमों के चलते ट्रैफिक पुलिस ने बुलेट बाइक का 33 हजार का चालान काटा है। बाइक चालक के पास बाइक के कागजात पूरे नहीं होने और पटाखे बजाने पर यह चालान काटा गया है। इसके साथ ही बाइक को पुलिस ने इम्पाउंड भी कर दिया गया है। गोहाना ट्रेफिक पुलिस द्वारा बुलेट बाइक चालको द्वारा पटाखे बजाने से रोकने के लिए दो दिन से एक अभियान चलाया हुआ है। इसके अलावा भी दो अन्य बाइक्स का भी चालान ट्रेफिक पुलिस ने 17 हजार और 11 हजार का चालान काटा है। वहीं रोंग साइड व्हीकल खड़े करने पर भी ई-चालान भेजे जा रहे है। इससे पहले भी गोहाना में 30 हजार के कई बाइकों के चालान काटे जा चुके है।

SHO जयभगवान ट्रेफिक इंचार्ज गोहाना ने बताया कि गोहाना में बुलेट बाइक चालको द्वारा पटाखे बजाए जाने से रोकने के लिए एक स्पेशल मुहिम चलाई हुई है। एक बुलेट बाइक का 33 हजार का चालान काटा गया है। उसके पास कोई भी कागजात नहीं थे। न आरसी, न ही लाइसेन्स, न प्रदूषण की पर्ची कटी हुई थी। वहीं पटाखे भी बजा रहा था। जिसके चलते यह चालान काटा गया है।

वहीं 17 हजार और 11 हजार का भी बाइक का चालान काटा है। हमारे साथ एक ने तो बहस भी की। लोगों को जागरूक करने के लिए यह चालान काटे जा रहे है। वहीं कोई वाहन चालक रांग साइड अपना व्हीकल खड़ा करता है उसका भी ई चालान भेजा जा रहा है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here