जम्मू-कश्मीरः श्रीनगर में लाल चौक के पास आतंकियों ने किया ग्रेनेड से हमला, दो जवान घायल

0
97
फाइल फोटो।

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में सीआरपीएफ जवान पर ग्रेनेड से हमला किया गया है। यह घटना श्रीनगर के लाल चौक के पास हुई है। घटना के पीछे किसका हाथ है इसकी जानकारी फिलहाल नहीं मिली है। इस हमले में दो आम नागरिक और दो सुरक्षाकर्मी घायल हो गए हैं। फिलहाल, वहां सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है।

श्रीनगर के लाल चौक में सुरक्षा हमेशा ही चाक चौबंद रहती है। इसके बावजूद इसके रविवार को आंतकियों ने वहां तैनात जवानों पर हैंड ग्रेनेड फेंका। इस हमले में वहां तैनात सीआरपीएफ के दो जवान घायल हो गए। हमले में दो नागरिक को भी चोट लगी है। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

अधिकारियों ने बताया कि श्रीनगर में आज C/171 Bn CRPF के तैनात सैनिकों पर ग्रेनेड फेंका गया। 2 नागरिकों और 2 CRPF कर्मियों को चोटें लगी हैं। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है। हाल ही में जम्मू-कश्मीर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी थी। लश्कर-ए-तैयबा के एक आतंकी को जिंदा पकड़ लिया गया था। बारामूला से 19 साल के शाजिद फारुख डार को गिरफ्तार किया था।

बता दें कि 370 हटने के बाद कश्मीर का माहौल खराब करने के लिए आतंकी लगातार नापाक हरकतें करने की फिराक में जुटे हुए हैं। वहीं, सुरक्षाकर्मियों की मुस्तैदी के चलते आतंकी व उनके आका बौखालाए हुए हैं। स्थानीय लोगों और इलाके में दहशत फैलाने के लिए आतंकवादी ग्रेनेड हमले जैसी वारदतों को अंजाम देने में जुटे हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here