नकली नोट छापने वाले ठगों का पुलिस ने किया भंडाफोड़, बरामद किए लाखों रुपये

0
61

हरियाणा न्यूज: सिरसा पुलिस ने दो लोगों को 1 लाख रुपये के नकली नोटों के साथ गिरफ्तार किया है। पकड़े गए दोनों युवकों में 1 सिरसा का रहने वाला है तो दूसरा पंजाब के मानसा जिले के झुनीर का रहने वाला है। पुलिस पूछताछ में ये सामने आया है कि दोनों आरोपी प्रिंटर से नोट तैयार करते थे। वहीं, डी एस पी आर्यन चौधरी ने प्रेस कांफ्रेंस कर जानकारी देते हुए बताया की आरोपियों से 500-500 के 168 नोट बरामद हुए है। तो वही 8 नोट 2000-2000 के बरामद हुए हैं। फिलहाल दोनों आरोपियों को आज कोर्ट में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा।

डी एस पी आर्यन चौधरी ने बताया की पुलिस को सीक्रेट इनफार्मेशन मिली थी जिसके आधार पर दोनों आरोपियों को बेगू रोड पर बनी गत्ता फैक्ट्री के पास से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में बलजीत जो सिरसा के कीर्ति नगर का रहने वाला है वो कारपेंटर का काम करता है।

वहीं दूसरा आरोपी बब्बू मानसा जिले के झुनीर का रहने वाला है। डी एस पी ने बताया की अभी तक की जांच में ये सामने आया है कि दोनों कई महीनों से ये काम कर रहे थे। उन्होंने बताया की फिलहाल आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा जिसके बाद रिमांड हासिल कर आगामी पूछताछ की जाएगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here