घर से लापता हुई 17 वर्षीय नाबालिग, बेहोश मिले मां और भाई..जानिए वजह

0
117

हरियाणा न्यूज: यमुनानगर के फर्कपुर इलाके के गांव मंडेबर से 17 वर्षीय नाबालिग के लापता होने का मामला सामने आया है। नाबालिग के लापता होने के बाद घर में मौजूद उसकी मां और दो छोटे भाई बेसुध अवस्था में मिले जिन्हें इलाज के लिए सिविल अस्पताल के ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया गया है। वहीं इस मामले में नाबालिग के परिजनों ने पड़ोस के ही एक युवक पर उनकी बेटी को बहला फुसला कर अगवा करने के आरोप लगाए हैं। वहीं एसएचओ फर्कपुर का कहना है कि उन्हें अस्पताल से सूचना मिली थी और परिवार वाले उस वक्त बयान देने स्तिथि में नही थे। जो भी बयान वो देंगे उसके अनुसार कारवाई की जाएगी।

अस्पताल में भर्ती नाबालिग की माँ कमलेश ने बताया कि पड़ोस का युवक कल शाम के समय आया था। तभी हमने खाना खाया उसके बाद हमें नहीं पता क्या हुआ। मेरे पति घर नहीं थे मैं और मेरे दोनो बेटे बेहोश हो गए और हमे सुबह ट्रामा सेंटर लाया गया। नाबालिग के पिता रमेश कुमार ने बताया कि वो अपने काम पर थे और उनका बड़ा बेटा भी काम पर था। पड़ोस के ही युवक हमारी बेटी को बहला फुसला कर ले गया और घर मे मौजूद मेरी पत्नी और दो छोटे बेटों को खाने में कुछ नशीला पदार्थ खिलाया जिससे वो बेसुध हो गए। वो युवक घर से कैश और गहने भी ले गया।

वहीं, इस मामले में एसएचओ फर्कपुर मुकेश कुमार का कहना है कि उन्हें सिविल अस्पताल से एक परिवार के बेसुध हालत में भर्ती होने की सूचना मिली थी जिसपर हमारी टीम सिविल अस्पताल गई। लेकिन तब वो लोग बयान देने की स्तिथि में नहीं थे। उनके बयान लिए जाएंगे और जो भी बयान देंगे उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here