VIDEO: कश्मीरी पंडितों पर बनी फिल्म ‘शिकारा’ देख भावुक हुए लालकृष्ण आडवाणी, रोते हुए वीडियो हुआ वायरल

0
70

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी फिल्मकार विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म ‘शिकारा: द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ कश्मीरी पंडित’ देखकर भावुक हो गए। आडवाणी को एक वायरल वीडियो क्लिप में देखा जा सकता है कि फिल्म के अंत में वह अपने आंसुओं को रोक रहे हैं, जिसके बाद विधु विनोद चोपड़ा उनके पास जाकर घुटनों के बल बैठ जाते हैं, और उन्हें सांत्वना देते हैं।

‘शिकारा’ में यह दिखाया गया है कि किस तरह कश्मीरी पंडितों को कश्मीर घाटी में स्थित उनके घर से भगाया जाता है। यह फिल्म विधु विनोद चोपड़ा के दिल के काफी करीब माना जा रहा है। फिल्म ‘शिकारा: द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ कश्मीरी पंडित’ सात फरवरी को रिलीज हो चुकी है।

विधु विनोद चोपड़ा फिल्म्स ने सोशल मीडिया पर स्क्रीनिंग का ये वीडियो शेयर किया है। विधु विनोद चोपड़ा फिल्म्स की ओर से ट्वीट में लिखा गया, ‘शिकारा के स्पेशल स्क्रीनिंग में श्री एल. के. आडवाणी। हम आपके आशीर्वाद और तारफी के लिए आभारी हैं।’ वीडियो में लिखा गया है कि आडवाणी ‘शिकारा’ देखने के बाद अपने आंसूओं को नहीं रोक पाए।

वीडियो में चोपड़ा आडवाणी को संभालते दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि इस फिल्‍म में 4000 से ज्यादा कश्मीरी पंडित शरणार्थियों ने अभिनय किया है और 1990 के निष्क्रमण के दृश्य को पुनर्जीवित करने की कोशिश की है। एक नेता के तौर पर लालकृष्ण आडवाणी ने कश्मीरी पंडितों के दर्द को नजदीक से देखा है।

देखें, वीडियो

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here