दैनिक राशिफल: पूर्णिमा के दिन किन राशि के जातकों को होगा धन लाभ!

0
88

दैनिक राशिफल में जानिए आज 12 राशि के जातकों के लिए कैसा रहेगा दिन का हाल… रविवार के दिन किसे मिलेगी खुशी और किसके लिए व्यापार में निवेश करना होगा सही। जानिए कितने संघर्ष के बाद बदलेगी ग्रहों की चाल… पढ़िए आज कैसा रहने वाला है आपके दिन का हाल..

मेष: आज के दिन को बेहतर बनाने के लिए आपको काफी परिश्रम करना पड़ेगा। आज काम के सिलसिले में भी आपको मेहनत जारी रखनी पड़ेगी तभी आप को कुछ अच्छे नतीजे हासिल होंगे, हालांकि प्रतियोगी परीक्षा में आपका दिन अनुकूल रहेगा। खर्चों में बढ़ोतरी होगी। मातृ पक्ष के लोगों से प्रॉपर्टी संबंधित बात का कुछ समाधान निकल सकता है।

वृष: आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा। शारीरिक तौर पर आप थोड़े कमजोर रह सकते हैं लेकिन गुप्त तरीकों से धन हासिल करने में कामयाबी मिलेगी। आपकी इनकम बढ़ेगी और क्षेत्र में आपका प्रभुत्व बढ़ेगा। दांपत्य जीवन जी रहे लोगों के लिए दिन अनुकूल रहेगा, जीवनसाथी का पूरा सहयोग आपको प्राप्त होगा। धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी।

मिथुन: आज आपके लिए व्यापार में अच्छा लाभ का योग आज बन सकता है। आप अपने साझेदार के साथ अच्छे व्यवहार के कारण अपने व्यापार को नई गति देंगे। आप दोनों का निर्णय कोई बड़ा काम करेगा। जीवनसाथी को परिवार के लोगों से लाभ मिलेगा जिसका आपको भी अप्रत्याशित फायदा पहुंचेगा।

कर्क: आपके लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहने वाला है। परिवार और काम को लेकर चली आ रही परेशानियों में कुछ कमी होगी। फिर भी आपको अपने काम पर और परिवार पर दोनों में तालमेल बनाकर रखना होगा नहीं तो एक का नकारात्मक प्रभाव दूसरे पर पड़ सकता है। अपने काम पर पूरा ध्यान दें और अपने बॉस की नजरों में बेहतर प्रदर्शन करें।

सिंह: आपके लिए आज का दिन पिछले दिन के मुकाबले बेहतर जाएगा। हालांकि स्वास्थ्य के प्रति आपको सावधान रहना होगा। साफ और शुद्ध पानी पिएं अन्यथा जल संबंधित बीमारी परेशान कर सकती हैं। आपके खर्चे काफी बढ़ सकते हैं जिसकी वजह से आपकी आर्थिक स्थिति पर बोझ पड़ेगा। नौकरी के सिलसिले में दिन थोड़ा कमजोर रह सकता है।

कन्या: आज आप अपनी किसी रूचि को लोगों के सामने लेकर आएंगे जिससे लोग आपके मुरीद हो जाएंगे। आपकी इनकम भी काफी बढ़ेगी और धन का कोई अच्छा जरिया हासिल हो सकता है। मित्रों और प्रियजनों का सहयोग आपको प्राप्त होगा। परिवार में प्रॉपर्टी को लेकर कोई विवाद हो सकता है, इससे बचने का प्रयास करें।

तुला: आपके लिए आज का दिन काफी बेहतर रहेगा। काम में आपका मन लगेगा, हालांकि आप कंफ्यूजन में रहेंगे कि किस काम को पहले तरजीह दें और किसे बाद में इससे कुछ महत्वपूर्ण काम लटक सकते हैं। आर्थिक तौर पर दिन अनुकूल रहेगा। प्रेम जीवन में कुछ दिक्कतें आ सकती हैं। यात्राएं सुकून देने वाली साबित होंगी।

वृश्चिक: आज किसी यात्रा पर जाने के योग बनेंगे हालांकि यात्रा में कुछ असुविधा भी होगी। आपके घर के छोटे का स्वास्थ्य कमजोर पड़ सकता है। वहीं आप अपने मुंह से कुछ ऐसे शब्द निकाल सकते हैं जिससे परिवार में तनाव का माहौल बन सकता है इसलिए सावधान रहें। माता-पिता के आशीर्वाद से कामों में सफलता मिलेगी। उनका स्वास्थ्य कमजोर रहेगा।

धनु: अपने खान-पान पर अगर आपने ध्यान नहीं दिया तो आज आप बीमार पड़ सकते हैं। घर में सुख सुविधाएं रहेंगी। माता-पिता का सहयोग मिलेगा और आप हर काम को मजबूती से निभाएंगे। आपको गाड़ी चलाने से बचना चाहिए क्योंकि कोई अप्रिय घटना हो सकती है। दांपत्य जीवन के लिए दिन अनुकूल है, आपका जीवनसाथी आपका सहयोग करेगा।

मकर: आपका पिछले कुछ दिनों से भाग्य ने काफी साथ दिया है, वह आज भी आपका साथ देगा इसलिए इस समय को भुना लें। क्योंकि आज लिए गए आपके फैसले आगे आने वाले समय में आपको बहुत लाभ पहुंचाने वाले हैं। परिवार का वातावरण तनावपूर्ण रह सकता है लेकिन आप अपने काम पर फोकस बनाए रखें।

कुंभ: आपके खर्चों में बढ़ोतरी होगी। दांपत्य जीवन में खुशहाली आएगी लेकिन जीवनसाथी किसी आवश्यक कार्य से घर से दूर जा सकती है। आपको उनकी कमी का एहसास होगा। मानसिक रूप से आप थोड़ा तनाव महसूस करेंगे, परिवार का वर्तमान आपके लिए अच्छा रहेगा और परिवार के लोगों को खुश रखने की कोशिश करेंगे।

मीन: आज आपको अपने धन को कई गुना बढ़ाने का मौका मिल सकता है। कोई ऐसा ऑफर आ सकता है जो आपको उम्मीद से अधिक धन देने का भरोसा दिलाएगा। किसी भी ऐसी जगह निवेश ना करें जहां जोखिम अधिक हो और किसी ऐसे व्यक्ति को अपना धन ना दें जिस पर आप ज्यादा विश्वास ना करते हो क्योंकि उसके वापस लौटाने की उम्मीद कम होगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here