दिल्ली चुनाव: आप की प्रचंड जीत से खुश हुईं ममता बनर्जी, केजरीवाल को दी बधाई

0
88

दिल्ली के दंगल की तस्वीर अब पूरी तरह से साफ होती हुई नजर आ रही है। अभी तक के रुझानों के मुताबिक जहां आम आदमी पार्टी को प्रचंड जीत हासिल हो रही है तो वहीं, बीजेपी और कांग्रेस को करारी हार का सामना करना पड़ रहा है। अब इस प्रचंड जीत के बाद केजरीवाल को बधाई मिलने का सिलसिला शुरु हो गया है।

इसी कड़ी में पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने ट्वीट कर अरविंद केजरीवाल को जीत की बधाई दी है। बनर्जी ने अपने ट्विटर अकाउंट से लिखा, ‘अरविंद केजरीवाल को बधाई, दिल्ली के नतीजे बता रहे हैं कि आम आदमी पार्टी विधानसभा चुनावों में प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है. नफरत भरे भाषण और विभाजनकारी राजनीति करने वालों के लिए यह एक चेतावनी है. केवल जनता के वादों को पूरा करने वालों को ही इनाम मिलेगा. ‘

बता दें कि दिल्ली में अभी तक के चुनावी नतीजों के अनुसार आम आदमी पार्टी 62 सीटों पर आगे चल रही है तो वहीं, बीजेपी केवल 8 सीटों पर आगे है। दिल्ली में आम आदमी पार्टी शिक्षा, स्वास्थ्य और बेहतर परिवहन सेवा के नाम पर लोगों से वोट मांगा था। बता दें कि पटपड़गंज से दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और राघव चड्ढा को जीत हासिल हो चुकी है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here