BJP सांसद प्रवेश वर्मा ने स्वीकारी हार, दिल्ली की जनता पर दिया बड़ा बयान

0
86

दिल्ली में आम आदमी पार्टी की बंपर जीत के बाद कार्यकर्ताओं में लगातार जश्न का माहौल बना हुआ है। दो तिहाई बहुमत का आंकड़ा पार करने वाली ‘आप’ ने बीजेपी को करारी मात दी है तो वहीं दूसरी ओर कांग्रेस का खाता भी नहीं खुला है।

इसी बीच बीजेपी के सांसद प्रवेश वर्मा की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने अपनी हार को स्वीकार करते हुए कहा कि ‘मैं दिल्लीवासियों के जनादेश को स्वीकार करता हूं। पिछले 21 सालों से हम दिल्ली में सरकार नहीं बना पाए। पिछले 21 सालों से दिल्ली में गैर बीजेपी दलों की सरकार बन रही है। हमें इस बात का दुख है कि हम दिल्ली सरकार की कमियों को दिल्ली की जनता के सामने नहीं रख पाएं, हम और मेहनत करेंगे और संघर्ष करेंगे। आने वाले सालों में जो दिल्ली सरकार की कमियां होंगी, हम उसे और बेहतर तरीके से दिल्ली की जनता के सामने रखने की कोशिश करेंगे। दिल्ली का यह चुनाव अगर शिक्षा और विकास के मॉडल पर हुआ होता तो दिल्ली के शिक्षा मंत्री चुनाव नहीं हार रहे होते’।

इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि ‘दिल्लीवासी झूठे विज्ञापन और फ्री के प्रवाह में बह गए हैं। मैं इस बात को समझता हूं कि लोगों का तीन महीने से बिजली-पानी का बिल फ्री आ रहा था। हमारी महिलाओं को बसों में फ्री की यात्रा हो रही थी। ये जो कुछ भी हो रहा था सिर्फ तीन महीने से हो रहा था। मैं दिल्ली की जनता और उनके जनादेश को बधाई देता हूं। हमारे कार्यकर्ता और मेहनत करेंगे, इस चुनाव में भी उन्होंने बहुत मेहनत की। हम आने वाले चुनाव में जो भी कमियां रह गई थीं उन पर काम करेंगे’।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here