दिल्ली के भजनपुरा इलाके में घर में एक ही परिवार के 5 शव मिलने से सनसनी

0
90
प्रतिकात्मक तस्वीर

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के भजनपुरा इलाके के सी ब्लॉक में एक घर में एक ही परिवार के पांच लोगों के शव मिलने की खबर है। पांच शव बरामद होने से इलाके में सनसनी फैल गई है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्‍जे में ले लिया है और पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। शुरूआती जांच में पुलिस शुदकुशी की आशंका जता रही है। साथ ही इसे हत्या के एंगल से भी जांच कर रही है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के अनुसार, यह परिवार कुछ समय पहले ही दिल्ली के भजनपुरा इलाके के सी ब्लॉक में एक मकान में किराए पर रहने के लिए आया था। पिछले कुछ समय से पति-पत्नी व तीन बच्चे मकान में रह रहे थे। इस मकान में शंभूनाथ (43), उसकी पत्नी सुनीता (38), बेटी कविता (16), बेटा सचिन (14) और एक छोटा बेटा साथ में रहते थे।

पुलिस ने बताया कि मकान का ताला बाहर से लगा हुआ था। मकान से बदबू आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ताला तोड़कर अंदर दाखिल हुई। पुलिस ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। फिलहाल, मौत के कारण का अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने कहा कि घटनास्थल से कोई नोट बरामद नहीं हुआ है।

बता दें कि इस तरह की घटनाएं दिल्ली में पहले भी होती रही हैं। दो साल पहले राजधानी के ही बुराड़ी इलाके में दो भाईयों के परिवार के 11 सदस्यों के शव घर में लटके हुए मिले थे। मृतकों में सात महिलाएं और चार पुरुष शामिल थे। 11 लोगों के परिवार में दो भाई, उनकी पत्नियां, दो लड़के, एक बुजुर्ग मां और बहनें शामिल थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 10 शव लटके मिले थे, जबकि बुजुर्ग मां का शव जमीन पर मिला थे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here