दिल्ली चुनाव के नतीजों को लेकर परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कांग्रेस पर साधा निशाना

0
39

हरियाणा न्यूज: पंचकूला में आयोजित रोजगार मेले में हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने शिरकत की। शिरकत करने पर मेले के बारे मूलचंद शर्मा ने कहा कि 11 कॉलेज के छात्रों के लिए यह मेला लगाया गया है जो सराहनीय कदम है। इस दौरान उन्होंने कहा कि रोजगार मेले से बच्चों को फायदा मिलेगा।

वहीं, दिल्ली में बीजेपी की हार पर मूलचंद शर्मा ने कहा कि दिल्ली के मतदाताओं ने जो मत दिया है उसका स्वागत करते हैं। उन्होंने कहा कि 150 साल पुरानी पार्टी को एक भी सीट नहीं मिली और सारे दल एक साइड होकर बीजेपी के खिलाफ चुनाव लड़ रहे थे। उन्होंने कहा कि चुनाव में हार-जीत होती रहती है।

परिवहन मंत्री ने बताया कि आने वाले समय में 2020 तक रोडवेज के बेड़े में 1500 नई बसे शामिल होंगी। साथ ही उन्होंने बताया कि हरियाणा में बेटियों के लिये पिंक बसे चलाई गई है। वहीं फरवरी-मार्च में मिनी पिंक और वॉल्वो बसे भी आएंगी और 875 बसों को मई में खरीदा जाएगा। उन्होंने आगे कहा कि माइनिंग विभाग में जल्द से जल्द 250 का स्टाफ देने जा रहे है जिससे कि माइनिंग पर और रोक लगाने में सहायता मिलेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में अवैध माइनिंग किसी भी कीमत पर नहीं होने दी जाएगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here