केजरीवाल के शपथग्रहण में शामिल होगा ‘बेबी मफलरमैन’, सोशल मीडिया पर लोगों का जीता दिल, देखें तस्वीरें

0
115

आम आदमी पार्टी (AAP) के संयोजक अरविंद केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह में किसी भी राज्य के मुख्यमंत्री या अन्य राज्यों के नेताओं को आमंत्रित नहीं किया जाएगा। 16 फरवरी को रामलीला मैदान में होने जा रहे अरविंद केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह में सिर्फ दिल्ली की जनता को बुलाया है। इसके अलावा आम आदमी पार्टी ने एक खास मेहमान को भी आमंत्रित किया है, जिसकी सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है।

दरअसल, आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के 16 फरवरी को होने वाले शपथ ग्रहण समारोह में पार्टी ने जिस खास मेहमान को आमंत्रित किया है, ये खास मेहमान कोई और नहीं बल्कि ‘बेबी मफलरमैन’ है।

दिल्ली चुनाव नतीजों के दिन 11 फरवरी को बेबी ‘मफलरमैन’ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई। देखते ही देखते ये बच्चा सोशल मीडिया पर स्टार बन गया और लोग जमकर उसकी तस्वीरें शेयर कर रहे हैं।

आम आदमी पार्टी ने गुरुवार को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इसका ऐलान किया। पार्टी के ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा गया, ‘‘बड़ी घोषणा: 16 फरवरी को बेबी मफलरमैन को अरविंद केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह में आमंत्रित किया गया है। तैयार हो जाओ जूनियर।’’

आप की दिल्ली इकाई के संयोजक राय ने गुरुवार को बताया कि केजरीवाल दिल्ली केन्द्रित समारोह में तीसरी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे।

उन्होंने कहा, ‘‘कोई मुख्यमंत्री या अन्य राज्यों के किसी नेता को इस समारोह में आमंत्रित नहीं किया जाएगा, यह केवल दिल्ली तक सीमित रहेगा।’’ उन्होंने कहा कि केजरीवाल दिल्ली के लोगों के बीच शपथ लेंगे, जिन्होंने उनके नेतृत्व में एक बार फिर विश्वास दिखाया है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here