गुरुवार के दिन इन राशि के लोगों को करना होगा संघर्ष, पढ़िए दैनिक राशिफल

0
97

गुरुवार के दिन क्या होगी आपके ग्रहों की चाल, 12 राशि वालों के लिए आज चमत्कारी उपायों से बेहतर बनेगा दिन। किसे करना होगा संघर्ष और किसे मिलेगी बड़ी खुशखबरी… पढ़िए दैनिक राशिफल में

मेष: आपके लिए आज का दिन काफी शानदार रहेगा। परिवार में भी सुख शांति रहेगी और प्रेम जीवन में अच्छा समय रहेगा। आपके प्रिय के मन की बात वो खुलकर आपके सामने आएगी और आप उनसे अपने रिश्ते को और मजबूत होता हुआ महसूस करेंगे। दांपत्य जीवन में आज का दिन अच्छा रहेगा लेकिन जीवन साथी का मूड थोड़ा खराब हो सकता है।

वृष: आपकी राशि के लिए आज का दिन उतार-चढ़ाव से भरा रहने वाला है। दोपहर तक आपको मानसिक चिंताएं रहेंगी और आपके खर्चे बढ़े हुए रहेंगे।उसके बाद आपके जीवनसाथी से प्यारी मीठी बातें होंगी। व्यापार में लाभ मिलेगा। लंबी यात्राओं से अच्छा लाभ मिल सकता है। काम के सिलसिले में भी आपको अच्छे नतीजे हासिल होंगे।

मिथुन: आपकी राशि के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। प्रेम जीवन में खुशियां आएंगी। अपने प्रिय से अपने दिल की बात कहने के लिए अच्छा दिन है। वे आपकी बात जरूर सुनेंगे। यदि आप शादीशुदा हैं तो दांपत्य जीवन में भी सुख रहेगा लेकिन अपने ससुराल वालों से अपने जीवन साथी की किसी बात को लेकर बुराई ना करें।

कर्क: आपके लिए आज का दिन दोपहर तक ठीक रहेगा उसके बाद और भी बढ़िया होने वाला है। आपको उत्तम धन लाभ होगा। मन खुश होगा, इसलिए हर काम को अच्छे से करेंगे। परिवार का माहौल भी शांतिपूर्ण रहेगा। काम के सिलसिले में आपको आज ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी। आप अपने विरोधियों से थोड़ा सतर्क रहें, बिना वजह किसी से ना झगड़ें।

सिंह: आज आपका मन बहुत खुश रहेगा और आप खूब मेहनत से हर काम को अंजाम देंगे। आज किसी खूबसूरत यात्रा पर जाने की संभावना होगी। परिवार वालों का साथ मिलेगा। प्रेम जीवन में भी सफलता मिलेगी। आज बैंक का कोई लोन चुका सकते हैं। आपके दांपत्य जीवन में प्रेम रहेगा और जीवन साथी पूरी तरह से आपको अपने दिल में स्थान देगा।

कन्या: परिवार में किसी व्यक्ति का आगमन हो सकता है जिसके आने से सबके चेहरे पर खुशी दिखेगी। प्रेम जीवन में आज का दिन थोड़ा ध्यान देने का है क्योंकि आपके प्रिय से किसी बात को लेकर आप की कहासुनी हो सकती है। यदि आप शादीशुदा हैं तो दांपत्य जीवन बढ़िया रहेगा और आपकी संतान से भी आपको शुभ समाचार मिलेंगे।

तुला: आपके लिए आज काम में ध्यान देने से सफलता के रास्ते खुलेंगे। दोपहर बाद आपकी इनकम बढ़ने से मन खुश होगा। प्रेम जीवन में भी खुशियां आएंगी। आप अपने प्रिय से मिलने जा सकते हैं। पारिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा। सब से मिलजुल कर रहेंगे लेकिन आप के निकटतम रिश्तेदारों से लड़ाई झगड़ा हो सकता है।

वृश्चिक: आज बढ़िया समाचार मिलेंगे। आपकी नौकरी में पदोन्नति होने के योग बनेंगे। काम के सिलसिले में आपको अच्छे नतीजे मिलेंगे। आपका बिजनेस गति पकड़ेगा और परिवार के लोग भी मन लगाकर आपके आगे बढ़ने की दुआ करेंगे और आपको सहयोग भी करेंगे। घर के छोटों से दिक्कत हो सकती है। प्रेम जीवन के लिए दिनमान सामान्य रहेगा।

धनु: आज आपकी आमदनी में बढ़ोतरी होती रहेगी लेकिन दोपहर बाद स्थितियां बदलेंगी और खर्चे बढ़ने लगेंगे। इनकम में थोड़ी सी गिरावट हो सकती है इसलिए आपको थोड़ा ध्यान रखना होगा। परिवार के छोटों से लड़ाई झगड़े होने की संभावना रहेगी। किसी से भी कोई गलत बात ना बोलें, जो कि झगड़े में बदल जाये।

कुंभ: आज का दिन उतार-चढ़ाव से भरा रहने वाला है। आपके दांपत्य जीवन में खुशी रहेगी और जीवन साथी से मीठी बातें करेंगे लेकिन दोपहर बाद स्थिति बदलेगी और लड़ाई झगड़ा भी हो सकता है इसलिए थोड़ा ध्यान देना जरूरी होगा। दोपहर बाद आपको किसी बात को लेकर चिंता मग्न होना स्वभाविक है।

मकर: आज उतार चढ़ाव की स्थिति बनेगी लेकिन ज्यादा घबराने की जरूरत नहीं क्योंकि दोपहर बाद जब भाग्य का सितारा बुलंद होगा तो आपके कामों में सफलता मिलेगी। काम के सिलसिले में किए गए प्रयास कारगर साबित होंगे। परिवार के छोटों का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है, वे बीमार हो सकते हैं या उनसे लड़ाई झगड़ा हो सकता है इसलिए थोड़ा ध्यान रखें।

मीन: आज के दिन को बड़ी सावधानी से बिताना होगा क्योंकि स्वास्थ्य बिगड़ सकता है और आप बीमार हो सकते हैं लेकिन दोपहर बाद की स्थिति आपके पक्ष में जाएगी और आपका स्वास्थ्य सुधरेगा। आपके कठिन परिश्रम से आपको अच्छा लाभ होगा। भाग्य की यह अच्छी बात होगी कि आज आप को धन मुहैया होगा और आप को कर्जे से मुक्ति मिल सकती है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here