16 फरवरी को प्रदेशभर में प्रदर्शन करेगी कांग्रेस, जानिये क्या है वजह?

0
65

हरियाणा न्यूज: हरियाणा सरकार की नीतियों और बढ़ती महंगाई के विरोध में कांग्रेस पार्टी 16 फरवरी को प्रदेश स्तर पर प्रदर्शन करने जा रही है। हरियाणा प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता बजरंग दास गर्ग ने बताया की हिसार के पारिजात चौक पर सुबह साढ़े दस बजे से दोपहर एक बजे तक सांकेतिक धरना प्रदर्शन किया जाएगा। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्षा कुमारी शैलजा के नेतृत्व में प्रदेश स्तर पर धरने प्रदर्शन किए जाएंगे। कांग्रेस का सरकार पर आरोप है की सरकार के पास ना तो योजना है और ना ही नियत है।  

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा की कांग्रेस पार्टी एससी, एसटी, ओबीसी और आम लोगो के साथ खड़ी है। उन्होंने कहा की किसी भी वर्ग के साथ ज्यादती नहीं होने दी जाएगी। उन्होंने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा की लगातार महंगाई बढ़ रही है। वहीं गैस सिलेंडर में 144 रूपए की वृद्धि किए जाने को लेकर उन्होंने कहा की इससे बीजेपी ने अपना असली चेहरा लोगो के सामने दिखा दिया है। उन्होंने कहा की पहले ही महंगाई अपने चरम पर है गैस सिलेंडर के दामों में वृदि से रसोई का बजट बिगड़ जाएगा।

कांग्रेस प्रवक्ता का कहना है कि सरकार की ना तो कोई नियत है और ना ही योजना है। केंद्र और प्रदेश की गलत नीतियों के कारण लाखों लोग बेरोजगार हो चुके है। इसका मुख्य कारण गलत नीतियों की वजह से उद्योग धंधो का हरियाणा से पलायन है। महंगाई को लेकर कांग्रेस का सांकेतिक प्रदर्शन कितना सफल होगा और और सरकार पर इसका क्या प्रभाव पड़ेगा। कांग्रेस विपक्ष के नाते सरकार की नीतियों का विरोध कर रही है। इस विरोध को आमजन का कितना समर्थन मिलेगा यह समय के गर्भ में है वो आगामी 16 फरवरी को पता लगेगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here