आज इन राशिवालों को रखना होगा सेहत का ख्याल, जानिए आज का राशिफल

0
64

मेष

योजना के अनुकूल कार्य सम्पन्न कर पाएंगे। कार्यस्थल पर सहकर्मियों का साथ मिलेगा। सहुराल पक्ष से शुभ समाचार मिल सकता है।

वृष

सोचे हुए कुछ काम पूरे हो जाएंगे। अचानक धन लाभ के योग बन रहे हैं। आपके सोचने के तरीके में सकारात्मक बदलाव हो सकता है। संतान से सहयोग मिलेगा।

मिथुन

पारिवारिक मसलों पर जीवनसाथी के साथ मनमुटाव हो सकता है। पेट से संबन्धित समस्या परेशान कर सकती है। विद्यार्थी वर्ग को सफलता मिलने का चांस है। 

कर्क

कार्यस्थल पर वातावरण आपके हिसाब का नहीं होने से मूड खराब होगा। लव लाइफ की अनबन में कोई फैसला नहीं कर पाएंगे। रोजमर्रा के कामों की परेशानियां बनी रह सकती है।

सिंह

प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिल सकती है। स्वास्थ्य की दृष्टि से आज का दिन शुभ रहने वाला है। भाग्यवृद्धि का संकेत है। नया कार्य आरंभ करने के लिए आज का दिन शुभ है।

कन्या

घर में सकारात्मक वातावरण बना रहेगा। आर्थिक कार्यों में प्रगति हो सकती है। वाणी पर नियंत्रण न रहने के कारण किसी साथी से विवाद हो सकता है। दोस्तों के साथ यात्रा पर जा सकते हैं।

तुला

आपको मेहनत से सफलता मिलेगी। आपकी इच्छाएं पूरी भी हो जाएंगी। प्रमोशन मिलने के पूरे चांस भी बन रहे हैं। किसी भी तरह का मौका न जाने दें।

वृश्चिक

सेहत में उतार-चढ़ाव बना रहेगा। कोर्ट-कचहरी के विवाद से सावधान रहना होगा। घरेलू मोर्चे पर अनावश्यक धन खर्च होगा। मन में किसी प्रकार की चिंता रहेगी। पिता से जमीनी विवाद हो सकता है।

धनु

आर्थिक योजना सफल होगी। शारीरिक और मानसिक रूप से परेशानी हो सकती है। किसी साथी के साथ आर्थिक मुद्दे पर आपसी विवाद हो सकता है। व्यापार में कोई अपना साथी नुकसान पहुंचा सकता है।

मकर

आपको नुकसान हो सकता है। दिखावे और आडंबर से दूर रहें। परिवार में आर्थिक स्थिति को लेकर कुछ बहस हो सकती है। एक्स्ट्रा जिम्मेदारी मिल सकती है।

कुंभ

शारीरिक अस्वस्थता का अनुभव कर सकते हैं। नौकरी में अधिकारियों के साथ आपसी तालमेल बिगड़ सकता है। विदेश से कोई शुभ समाचार मिलेगा। यात्रा-देशाटन में धन खर्च होगा।  

मीन

अधिक शारीरिक मेहनत के कारण स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। सांस लेने में दिक्कत या खांसी की समस्या परेशान कर सकती है। खर्च में वृद्धि का अनुभव कर सकते हैं। आध्यात्मिक कार्यों में रुचि रहेगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here