कांग्रेस नेता अलका लांबा का ट्वीट- कल हमारा था, आज ‘आप’ का है और भविष्य…

0
40

15 सालों तक दिल्ली की सत्ता पर राज करने वाली कांग्रेस की हालत इन दिनों राजधानी में बेहद ही खराब नजर आ रही है। पहले लोकसभा चुनाव में सभी 7 सीटों पर करारी हार का सामना करने के बाद विधानसभा में भी पार्टी की हालत में कोई सुधार नहीं हुआ और 70 सीटों में से पार्टी एक भी सीट नहीं जीत पाई। लगातार से दूसरा मौका है जब कांग्रेस दिल्ली में शून्य पर सिमटकर रह गई हो। लेकिन स करारी हार के बाद भी दिल्ली कांग्रेस के नेताओं ने हौंसला नहीं हारा है और दावा कर रहे हैं कि कांग्रेस शानदार वापसी करेगी।

इसी कड़ी में दिल्ली की चांदनी चौक विधानसभा सीट से कांग्रेस की उम्मीदवार रही अलका लांबा ने ट्वीट किया और कहा कि कल हमारा था, आज ‘आप’ का है और भविष्य फिर हमारा होगा। पूर्व विधायक अलका लांबा ने रविवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के ‘हम होंगे कामयाब एक दिन’ गाने पर कहा कि “आज ‘आप’ का, कल हमारा (कांग्रेस) दिन होगा.”

बता दें कि दिल्ली चुनाव में मिली करारी शिकस्त के बाद पार्टी के राज्य अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा और पी. सी. चाको के इस्तीफे के बाद पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने दिल्ली इकाई का जिम्मा शक्ति सिंह गोहिल को सौंप दिया।

(हरियाणा सहित देश की बड़ी खबरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिएहरियाणा न्यूज़ के एप्पपर क्लिक करें)

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here