कबीर खान की पत्नी का मोहन भागवत के बयान पर तंज- ‘सब अनपढ़ रहो’

0
166

RSS प्रमुख मोहन भागवत की तरफ से तलाक पर दिए गए बयान के बाद से ही सियासी पारा बढ़ता चला जा रहा है। इस बयान के बाद केवल राजनीतिक हस्तियां ही नहीं बल्कि बॉलिवुड की अभिनेत्रियां भी इस विवाद में कूद पड़ी हैं। पहले जहां सोनम कपूर ने ट्वीट के जरिए मोहन भगवत पर सवाल खड़े किए थे तो अब कबीर खान की पत्नि और पूर्व वीजे मिनी माथुर ने भी ट्वीट के जरिए तंज कसा है।

मिनी माथुर ने ट्वीट करते हुए कहा कि ‘चलिए हम सब अनपढ़ रहते हैं और आर्थिक रूप से गरीब रहते हैं. कम से कम इससे तलाक तो नहीं होगा. #प्राथमिकताएं.’

आपको बता दें कि इससे पहले सोनम कपूर ने मोहन भागवत के इस बयान को शेयर करते हुए ट्वीट करते हुए लिखा था कि कौन समझदार इंसान ऐसी बातें करता है? पिछड़ा हुआ मूर्खतापूर्ण बयान। सोनम कपूर के इस बयान के बाद फिर से सियासी पारा चढ़ता हुआ नजर आ रहा था।

बता दें कि मोहन भागवत का कहना था कि इन दिनों सोसायटी में तलाक के मामले बढ़ते जा रहे हैं। संपन्न और शिक्षित परिवारों में तलाक के मामले ज्यादा होते हैं, क्योंकि शिक्षा और संपन्नता से इंसान के अंदर एरोगेंस आता है। जिसका नतीजा ये होता है कि परिवार में अलगाव आता है, परिवार टूटने लगता है। भारत में हिंदू समाज का कोई विकल्प नहीं है।

(हरियाणा सहित देश की बड़ी खबरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिएहरियाणा न्यूज़ के एप्पपर क्लिक करें)

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here