गर्वनिंग काउंसिल की हुई मीटिंग, IPL कराने को लेकर लिया गया बड़ा फैसला

0
143

बीसीसीआई सूत्र ने बैठक के बाद गोपनीयता की शर्त पर कहा कि, ‘टीम मालिकों और बीसीसीआई के बीच बैठक के दौरान छह से सात विकल्पों पर चर्चा की गई, जिनमें आईपीएल मैचों में कटौती करना भी शामिल था.’ उन्होंने आगे कहा कि ”टीम मालिकों और बीसीसीआई के बीच बैठक के दौरान छह से सात विकल्पों पर चर्चा की गयी जिनमें आईपीएल मैचों में कटौती करना भी शामिल था।”

दुनियाभर में महामारी का रूप ले चुका कोरोना वायरस के बढ़ते खतरों के मद्देनजर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) आईपीएल का मौजूदा शेड्यूल अब करीब दो सप्ताह तक के लिए आगे बढ़ा दिया गया है। आईपीएल का आगाज इस बार 15 अप्रैल से होने जा रहा है। आज इसी को लेकर बीसीसीआई की तरफ से गर्वनिंग काउंसिल की मीटिंग का आयोजन किया गया। इस मीटिंग में सभी टीमों के फ्रेंचाइजियों ने हिस्सा लिया।

वही, सचिव जय शाह ने अपने बयान में कहा, ‘बोर्ड सार्वजनिक स्वास्थ्य के हित के मद्देनजर भविष्य में निर्णय लेने के लिए भारत सरकार, राज्य सरकारों और अन्य राज्य नियामक संस्थाओं के साथ मिलकर निगरानी और काम करना जारी रखेगा.’ उन्होंने कहा कि, ‘बीसीसीआई और इसके सभी हितधारक हमारे महान खेल और राष्ट्र में शामिल सभी के लिए एक सुरक्षित और स्वस्थ वातावरण प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं.’ बता दें कि दिल्ली सरकार ने भी खतरनाक कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए इस महीने के अंत से शुरू होने वाली इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) समेत सभी खेलों के आयोजन पर शुक्रवार को रोक लगा दी।

(हरियाणा सहित देश की बड़ी खबरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए ‘हरियाणा न्यूज़ के एप्प’ पर क्लिक करें)

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here