गंदी फिल्म दिखाकर मालिक करता था नौकरानी के साथ बलात्कार, इस तरह हुआ खुलासा

0
501

हरियाणा न्यूज: फरीदाबाद में एक इंटरनेशनल इंश्योरेंस कंपनी में काम करने वाले वरिष्ठ नागरिक की करतूत सामने आई है। जो अपनी नौकरानी के साथ गंदी फिल्म दिखाकर बलात्कार करता था। व्यक्ति नौकरानी के साथ पिछले करीब 7 महीने से इस शर्मनाक वारदात को अंजाम दे रहा था। मासूम युवती झारखंड की रहने वाली है जिसे एजेंट नौकरी के बहाने झारखंड से फरीदाबाद लेकर आया था और यहां नौकरानी बना दिया।

इस पूरी वारदात का खुलासा उस वक्त हुआ जब युवती विकलांग मालकिन को मंदिर लेकर गई और उसने मंदिर में आई महिलाओं से अपनी आपबीती सुनाई। जिसके बाद इस वारदात के बारे में महिला आयोग की सदस्य रेनू भाटिया को मालूम हुआ तो उन्होंने अपने स्तर पर पहले पूरे मामले की जांच की और फिर महिला थाने में शिकायत देने के बाद कानूनी कार्रवाई की। मामला सही पाए जाने पर अधेड़ उम्र के वरिष्ठ नागरिक को गिरफ्तार कर लिया गया और पीड़ित युवती के परिजनों से संपर्क किया जा रहा है।

वहीं पीड़ित युवती की मानें तो उसे झारखंड से एजेंट लेकर आया था जिसने उसे एक कोठी में नौकरानी बना दिया। जहां कोटी का मालिक अपनी बीवी के विकलांग होने की गाथा सुनाकर उसे इमोशनल ब्लैकमेल करने लगा और फिर जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ बलात्कार किया। इस दौरान उसे ना तो किसी से मिलने की इजाजत थी और ना ही किसी से बातचीत करने की।

(हरियाणा सहित देश की बड़ी खबरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए ‘हरियाणा न्यूज़ के एप्प’ पर क्लिक करें)

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here