कोरोना वायरस के बावजूद हो सकता है IPL, BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बताया ये प्लान

0
138

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने शनिवार को कहा कि कोरोना वायरस (कोविड 19) के प्रकोप के कारण 15 अप्रैल तक स्थगित इंडियन प्रीमियम लिग (आईपीएल) अगर होता है तो छोटा होगा बशर्ते हालात में सुधार आए। बता दें कि बीसीसीआई ने इस साल आईपीएल 15 अप्रैल तक स्थगित करने का फैसला किया जो पहले 29 मार्च से शुरू होना था।

छोटा हो सकता है IPL

पीटीआई के मुताबिक, यह पूछने पर कि क्या आईपीएल छोटा होगा, गांगुली ने कहा कि ऐसा ही होगा, क्योंकि 15 दिन वैसे भी बीत चुके होंगे। छोटा करना ही होगा। कितना छोटा होगा, यह मैं कह नहीं सकता। भारत के पूर्व कप्तान गांगुली आईपीएल संचालन परिषद की बैठक के बाद पत्रकारों से रूबरू थे।

सुरक्षा सर्वोपरि

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज रद्द होने और आईपीएल स्थगित होने के फैसले के एक दिन बाद गांगुली ने दोहराया कि सुरक्षा उनकी प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि हम आगे भी स्थिति पर नजर रखेंगे। सुरक्षा सर्वोपरि है। हमने मौजूदा हालात और सरकार के निर्देश को मद्देनजर रखकर घरेलू मैच भी स्थगित कर दिए हैं।

टीम मालिकों के साथ की बैठक

फ्रेंचाइजी मालिकों और बीसीसीआई के शीर्ष अधिकारियों के बीच हुई बैठक में आईपीएल छोटा करने समेत छह से सात विकल्पों पर बात की गई। गांगुली ने कहा कि हमने फ्रेंचाइजी मालिकों से मुलाकात की और उन्हें बताया कि कैसे हो सकता है और इस समय क्या स्थिति है।

उन्होंने कहा कि फिलहाल यह स्थगित हुआ है। हम हालात की समीक्षा करेंगे। उन्होंने कहा कि हम हर सप्ताह हालात की समीक्षा करेंगे। इस पर काम करना होगा। हम आईपीएल की मेजबानी करना चाहते हैं, लेकिन सुरक्षा की अनदेखी नहीं कर सकते।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here