दिग्विजय चौटाला ने किस पर लगाया हरियाणा क्रिकेट को बर्बाद करने का आरोप?

0
222

हरियाणा न्यूज: बवानीखेड़ा के गांव रेवाड़ी खेड़ा पहुंचे जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला ने हरियाणा क्रिकेट एसोसिएशन पर बड़ा आरोप लगाया है। दिग्विजय चौटाला ने कहा कि रणबीर महेंद्र परिवार ने हरियाणा में क्रिकेट का बेड़ा गर्क कर दिया। उन्होंने हरियाणा क्रिकेट एसो. के खर्च पर जांच और स्वेत पत्र जारी करने की मांग कर डाली। बता दें कि रेवाड़ी के खेड़ा गांव में क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता के सम्मापन अवसर पर जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे और विजेता खिलाड़ियों व टीमों को ईनाम देकर सम्मानित किया।

इस दौरान दिग्विजय चौटाला ने कहा कि आज देश में सबसे बड़ी बिमारी और सबसे ज्यादा मरीज तनाव के हैं। दिग्विजय ने कहा कि हर इंसान को कोई ना कोई खेल खेलना चाहिए। खेल से ही इंसान हर प्रकार के तनाव को दूर कर सकता है। साथ ही उन्होंने भिवानी के तीन मुक्केबाजों द्वारा ओलंपिक क्वालिफाई करने पर बधाई दी और कहा कि मिनी क्यूबा भिवानी में मुक्केबाजी के लिए बहुत कुछ करने की जरूरत है। इस अवसर पर दिग्विजय चौटाला ने रणबीर महेन्द्रा परिवार को निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि महेंद्रा परिवार ने हरियाणा में क्रिकेट प्रतिभा को खत्म कर दिया।

दिग्विजय ने आरोप लगाया कि महेंद्रा परिवार ने एसो. के करोङों रुपये की हैराफेरी की है। यहां तक कि जिला स्तर पर खिलाड़ियों को मिलने वाला पैसा भी हजम किया गया है। वहीं मध्यप्रदेश में हो रहे राजनीतिक उठापटक को दिग्विजय चौटाला ने कहा कि ये कांग्रेस की देन है। उन्होंने कहा कि देश में इंदिरा गांधी के समय दलबदल की राजनीति की और आज मध्यप्रदेश की घटना को लेकर कांग्रेस को दर्द हो रहा है। दिग्विजय ने कहा कि देश में कांग्रेस की हालत बुरी होगी और एक दिन देश कांग्रेस मुक्त होगा।

(हरियाणा सहित देश की बड़ी खबरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए ‘हरियाणा न्यूज़ के एप्प’ पर क्लिक करें)

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here