कोरोना वायरस से बचने के लिए आइसोलेशन में रखे गए दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार

0
175
फाइल फोटो।

चीन से शुरू हुआ जानलेवा कोराना वायरस धीरे-धीरे पूरी दुनिया में फैल गया है। कोराना वायरस की शुरुआत चीन से हुई यह धीरे-धीरे पूरी दुनिया में फैल गया है। विश्व स्वास्थ्य संगठन रिपोर्ट के अनुसार कोरोना वायरस से मरने वालों लोगों की संख्या बढ़कर 6606 हो गई है और पिछले 24 घंटों के दौरान इस वायरस के 13903 नए मामले दर्ज किए गए है। दुनिया भर में फिलहाल 167,511 लोग कोरोना वायरस की चपेट में है।

भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या मंगलवार को बढ़कर 137 हो गई, जिनमें तीन लोगों की मौत हो चुकी है। कोरोना की वजह से बॉलीवुड की कई फिल्मों की रिलीज को टाल दिया गया है। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए इन दिनों आइसोलेशन पर हैं।

दिलीप कुमार ने अपने ट्वीट में कहा, ‘‘कोरोना वायरस के मद्देनजर मैं पूरी तरह से आइसोलेशन और देखरेख में हूं। सायरा बानो यह सुनिश्चित करने का ऐसा कोई भी मौका नहीं छोड़ रही हैं कि मुझे कोई संक्रमण न हो।’’ दिलीप कुमार का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

दिग्गज अभिनेता ने एक अन्य ट्वीट में लोगों को अपने आप को सुरक्षित रखने की सलाह भी दी। उन्होंने कहा, ‘‘मैं आप लोगों से अपील करता हूं कि जितना संभव हो सके, खुद को घर के अंदर रखकर अपने आपको और दूसरों को सुरक्षित रखें। कोरोना वायरस सभी सीमाओं को पार कर चुका है।’’

दिलीप कुमार ने कहा स्वास्थ्य विभाग द्वारा दी जा रही जानकारी का पालन और अपने आपको एक दायरे में सीमित रखते हुए खुद की और दूसरों की भी रक्षा करने की भी लोगों से अपील की है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here