डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला बुजुर्ग महिला की ऐसे की मदद, देखिये VIDEO

0
216

हरियाणा न्यूज़: हरियाणा के उप मुख्यमंत्री और जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) के प्रमुख दुष्यंत चौटाला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में डिप्टी सीएम एक बुजुर्ग महिला को अपनी गाड़ी में बैठाकर चंडीगढ़ घुमाते हुए नजर आ रहे हैं। यह वीडियो मंगलवार का बताया जा रहा है।

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक झज्जर जिले के जसौर खेड़ी गांव की एक बुजुर्ग महिला सुबह डिप्टी सीएम के चंडीगढ़ के सैक्टर 2 स्थित आवास पर ठीक उस समय पहुंच गई जब दुष्यंत चौटाला अपनी गाड़ी से काफिले के साथ अपने दफ्तर के लिए निकल रहे थे। महिला को देखते ही जेजेपी प्रमुख ने अपनी गाड़ी रुकवाकर नीचे उतर गए। इसके बाद उन्होंने बुजुर्ग महिला से कुशलक्षेम जानने के बाद चंडीगढ़ आने का कारण पूछा।

Dushyant Chautala ने बुजुर्ग महिला को करवाई चंडीगढ़ की सैर..

हरियाणा के डिप्टी सीएम Dushyant Chautala ने बुजुर्ग महिला को करवाई चंडीगढ़ की सैर..

Gepostet von STV Haryana News am Dienstag, 17. März 2020

दुष्यंत ने महिला को पिलाई चाय

समचारा एजेंसी यूएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, बुजुर्ग महिला ने बताया कि वह अपने पोते की शादी का निमंत्रण उन्हें देने आई है। इसके बाद दुष्यंत उन्हें अपनी कोठी में ले गए और चाय पिलाई। उन्होंने महिला का शादी में आने का निमंत्रण स्वीकार कर लिया और शादी के समारोह में शामिल होने का वायदा भी किया।

‘बेटा, मन्नै कौन चंडीगढ़ दिखाव था?’

दुष्यंत ने महिला से पूछा कि चंडीगढ़ में कभी घूमे हो क्या? इस पर महिला ने हंसकर कहा- “बेटा, मन्नै कौन चंडीगढ़ दिखाव था?“ यह सुनते ही दुष्यंत ने उस बुजुर्ग महिला को अपनी सरकारी गाड़ी में बैठाया और उन्हें चंडीगढ़ की सैर करवाई। इस दौरान उन्होंने रास्ते में महिला को चंडीगढ़ के बारे में जानकारी भी दी। सोशल मीडिया पर दुष्यंत के इस कदम की काफी सराहना हो रही है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here