अज्ञात बदमाशों ने किया दुकानदारों पर किया जानलेवा हमला, ग्रामीणों ने जताया रोष

0
90

हरियाणा न्यूज: कलानौर में एकबार फिर से बेखौफ बदमाशों का आतंक देखने को मिला है। यहां मंगलवार देर रात हथियारबंद बदमाशों ने दुकान पर फायरिंग कर दहशत का माहौल पैदा कर दिया। इसके अलावा एक अपाहिज व्यक्ति को भी गोली मारकर घायल कर दिया। घायल व्यक्ति को ग्रामीणों ने आनन-फानन में उपचार के लिए रोहतक पीजीआई ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया जहां पर उनका इलाज चल रहा है। ग्रामीणों में इस घटना को लेकर भारी रोष है। इस घटना की सूचना पर कर काहनौर चौकी की पुलिस मौके पर पहुंची और इस मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

खबरों की माने तो मंगलवार की देर शाम को गांव सुंडाना निवासी अपाहिज दुकानदार देव वीर पुत्र ईश्वर अपने बेटे के साथ दुकान पर बैठा था। उसी दौरान 5 अज्ञात हथियारबंद बदमाश दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर वहां पर आए और उन्होंने दुकान का सामान बिखेरते हुए दुकानदार के बेटे पर फायर किए। जिनमें वह बच गया और उन्होंने कई हवाई फायर किए। उसी दौरान गांव के एक अपाहिज व्यक्ति राजवीर पुत्र चतर सिंह को दो गोली मारी तथा उसके सिर में भी चोट लगी। इसके बाद भी उन्होंने दर्जनों हवाई फायर किए और दहशत फैलाई इसके बाद वे धमकी देकर चले गए।

इस घटना की सूचना पाकर कहानौर चौकी एवं कलानौर पुलिस मौके पर पहुंची और आवश्यक कार्रवाई के बाद इस मामले में छानबीन शुरू कर दी है। हालांकि ग्रामीणों ने घटना को लेकर काफी नाराजगी जाहिर की क्योंकि इससे पहले भी गांव के अंदर गोली मारने की घटना घटी थी। जो अब इस घटना को लेकर  पूरे गांव सुंडाना के ग्रामीणों में भारी रोष है। यह घटना शराब की बिक्री को लेकर बताई जा रही है इस मामले में पिछले 6 महीने में यह तीसरा बड़ा मामला है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here