बंदूक की नोक पर गैस एजेंसी कर्मचारी से लूटे लाखों रुपये, जांच में जुटी पुलिस

0
174

हरियाणा न्यूज: जाखल में इंडियन गैस सर्विस के कर्मचारी से बंदूक की नोक पर लाखों की लूट का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि कर्मचारी से मॉडल टाउन के नजदीक मोटरसाईकिल सवार दो युवकों द्वारा इस वारदात को अंजाम दिया गया है। मामले की सूचना पाकर जाखल थाना प्रभारी अवतार सिंह व डीएसपी उमेद सिंह मौके पर पहुंचे। इस दौरान पुलिस ने आस-पास के सीसीटीवी खंगालने शुरू कर दिए है ताकि आरोपियों को काबू किया जा सके।

एजेंसी कर्मचारी सुरजीत सिंह उर्फ गोगी ने बताया कि वह रोजाना की तरह गैंस एजेंसी से रूपये लेकर एजेंसी मालिक को देने के लिए जा रहा था। उसने बताया कि उसके बैग में 2 लाख 60 हजार रूपये थे और जब वह घर जा रहा था तो मार्किट कमेटी कार्यालय के नजदीक मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने उससे रुपये वाली बैग छीनने की कोशिश की। लेकिन वो कामयाब नहीं हो सके तो उसकी मोटरसाईकल को नीचे गिरा दिया और रुपये छीनने के प्रयास करने लगे। उसने बताया कि एक युवक ने रिवॉल्वर निकाल कर उसे डरा दिया और उससे रुपयों वाला बैग छीनकर फरार हो गए।

वहीं, डीएसपी उमेद सिंह ने बताया कि जैसे ही उनको मामले की जानकारी मिली तो वे स्वंय व जाखल थाना प्रभारी मोके पर पंहुच गए है और सारे मामले की जानकारी प्राप्त कर ली है। उन्होंने बताया कि सुबह होने पर अलग अलग जगहों से सीसीटीवी पुटेज देख कर आगामी कार्यवाही की जाएगी।

(हरियाणा सहित देश की बड़ी खबरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए ‘हरियाणा न्यूज़ के एप्प’ पर क्लिक करें)

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here