हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता ने दिया ‘जनता कर्फ्यू’ को समर्थन, लोगों से की पालन करने की अपील

0
139

हरियाणा विधानसभा के अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर 22 मार्च को प्रस्तावित ‘जनता कर्फ्यू’ को पूरा समर्थन दिया है। उन्होंने देश सहित हरियाणावासियों को इसमें पूरा सहयोग देने की अपील की है। ज्ञानचंद गुप्ता ने इस महामारी से निपटने के लिए लोगों से अपील करते हुए कहा कि 22 मार्च को लोग अपने घरों से बाहर न निकलें।

विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि इस संकट का मजबूती से मुकाबला करने के लिए 22 मार्च को सुबह सात बजे से रात 9 बजे तक ‘‘जनता कर्फ्यू’’ का पालन करें। उन्होंने लोगों से अपील की कि आवश्यक सेवाओं से जुड़े लोगों के अलावा अन्य शख्स इस दौरान घर से बाहर नहीं निकले।
रविवार को ठीक 5 बजे हम अपने घर के दरवाजे पर खड़े होकर, बालकनी-खिड़कियों के सामने खड़े होकर पांच मिनट तक ताली-थाली बजाकर उन लोगों के प्रति कृतज्ञता जताएं, जो कोरोना से बचाने में हमें लगे हैं।

रविवार को जनता कर्फ्यू

कोरोना के कोहराम चलते विधानसभा अध्यक्ष ज्ञान चन्द गुप्ता ने लोगों से की अपील

कोरोना के कोहराम चलते विधानसभा अध्यक्ष ज्ञान चन्द गुप्ता ने लोगों से की अपीलGian Chand Gupta Speaker Haryana Vidhan Sabha

Gepostet von STV Haryana News am Freitag, 20. März 2020

बता दें कि देश भर में इस महामारी को फैलने से रोकने के लिए कई राज्यों में पाबंदियां लगाई जाने के चलते वे बंद जैसी स्थिति की ओर बढ़ रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार रात 8 बजे देशवासियों को संबोधित करते हुए इस संकट का मजबूती से मुकाबला करने के लिए 22 मार्च को सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक ‘‘जनता कर्फ्यू’’ का आह्वान किया। पीएम मोदी ने लोगों से अपील की कि आवश्यक सेवाओं से जुड़े लोगों के अलावा अन्य शख्स इस दौरान घर से बाहर नहीं निकले।

प्रधानमंत्री ने लोगों से अपील की कि आवश्यक सेवाओं से जुड़े लोगों के अलावा अन्य व्यक्ति इस दौरान घर से बाहर नहीं निकले। उन्होंने कहा कि जनता कर्फ्यू जनता के लिए, जनता द्वारा लगाया गया कर्फ्यू है। स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, देश में अब तक कोरोना वायरस के कुल 223 पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं। पीड़ितों में 32 विदेशी नागरिक भी शामिल हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here