कोविड-19 ने बॉलीवुड में दी दस्तक, सिंगर कनिका कपूर को हुआ कोरोना वायरस

0
325

भारत में तेजी बढ़ रहा कोरोना वायरस ने अब बॉलीवुड में भी दस्तक दे दी है। बॉलीवुड की मशहूर प्लेबैक सिंगर कनिका कपूर कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कनिका हाल ही में लंदन से उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ गई थीं। फिलहाल, उन्हें आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। वह कुछ ही दिन पहले ही लंदन से लौटी थीं और लखनऊ के ताज होटल में ठहरीं थी।

लखनऊ में शुक्रवार को चार और लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। इनमें बॉलीवुड की एक मशहूर गायिका कनिका कपूर भी शामिल हैं। बताया जा रहा है कि कनिका शालीमार ग्रैँड अपाटमेंट में आयोजित एक पार्टी में शामिल हुई थीं। बताया जा रहा है कि लंदन से लौटने की बात उन्होंने किसी को नहीं बताई और सीधे होटल में चली गईं। इस दौरान उनके संपर्क में कई लोग आए थे। इस घटना के सामने आने के बाद से पूरे अपार्टमेंट में हड़कंप है।

देश के विभिन्न हिस्सों में कोरोना वायरस के 22 नए मामले सामने आने के बाद भारत में इससे संक्रमित लोगों की संख्या शुक्रवार को 195 हो गई। स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के अनुसार इनमें 32 विदेशी नागरिक शामिल हैं। मंत्रालय के अनुसार, ‘‘देश में कोविड-19 के अभी 171 मामले हैं।’’ इसके अलावा 20 लोग वे हैं, जो ठीक हो गये हैं या उन्हें छुट्टी दे दी गई है जबकि चार लोगों की मौत हो गई है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here