कनिका कपूर के साथ पार्टी में शामिल हुईं वसुंधरा राजे सिंधिया और बेटे दुष्यंत सिंह ने खुद को किया आइसोलेट

0
194

भारत में तेजी बढ़ रहा कोरोना वायरस ने अब बॉलीवुड में भी दस्तक दे दी है। बॉलीवुड की मशहूर प्लेबैक सिंगर कनिका कपूर कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हैं। कनिका हाल ही में लंदन से उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ स्थित एक होटल में आयोजित हाईप्रोफाइल पार्टी में शामिल होने गई थीं। फिलहाल, उन्हें लखनऊ स्थित आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। इस बीच कनिका कपूर की पार्टी में शामिल हुए दो दिग्गज नेताओं ने खुद को आइसोलेट कर लिया है।

दरअसल, कनिका कपूर जिस पार्टी में गई थीं उसमें भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की दिग्गज नेता और राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे भी शामिल हुईं थीं। इतना ही उनके साथ सांसद और उनके बेटे दुष्यंत सिंह भी पार्टी में शामिल हुए। इस पार्टी में मौजूद लोग कई और जगहों पर भी जा चुके हैं, जिसके बाद वसुंधरा राजे सिंधिया और दुष्यंत सिंह ने खुद को आइसोलेट कर लिया है।

इस बात की पुष्टि खुद वसुंधरा राजे ने ट्वीट के जरिए दी है। वसुंधरा राजे ने ट्वीट किया, “कुछ दिन पहले दुष्यंत और उनके ससुराल वालों के साथ मैं लखनऊ में एक डिनर पर गयी थी। कनिका कपूर, जो कि #Covid19 संक्रमित पाई गई हैं, वें भी उस डिनर में बतौर अतिथि मौजूद थीं। सावधानी के तौर पर मैं और दुष्यंत सेल्फ़-आइसोलेशन में हैं और हम सभी आवश्यक निर्देशों का पालन कर रहे हैं।”

रिपोर्ट के मुताबिक कनिका हाल ही में लंदन से लौटी थीं और वह पिछले रविवार यानी 15 मार्च को लखनऊ में एक हाई प्रोफाइल पार्टी में शामिल हुई थीं। इस पार्टी में करीब 100 लोग शामिल हुए थे, जिसमें कई सांसद और बड़े नेता शामिल हुए थे। गुरुवार को जब कनिका की जांच हुई तो वह कोरोना वायरस पॉजिटिव पाई गईं। फिलहाल, उन्हें किंग जॉर्ज मेडिकल विश्वविद्यालय (केजीएमयू) के आइसोलेशन वार्ड में दाखिल कराया गया है।

चीन के हुबेई प्रांत की राजधानी वुहान से शुरू हुए जानलेवा कोरोना वायरस की चपेट में विश्व के 116 देश आ चुके हैं और इससे संक्रमित करीब 10 हजार लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि अब तक करीब 244,500 लोग इससे संक्रमित हुए हैं। भारत में भी कोरोना वायरस का संक्रमण धीरे-धीरे फैल रहा है और अब तक 223 लोगों में इसकी पुष्टि हो चुकी है, जबकि दिल्ली, कर्नाटक, पंजाब और महाराष्ट्र में चार लोगों की मौत हो चुकी है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here