गृहमंत्री अनिल विज ने क्यों कहा, राहुल गांधी हैं आउट ऑफ ट्रैक?

0
276

हरियाणा न्यूज: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सुझाव पर आज पूरा देश जनता कर्फ्यू के समर्थन में उतर गया है। जानलेवा कोरोना वायरस यानी कोविड-19 से लड़ाई के लिए पीएम मोदी द्वारा जनता कर्फ्यू के आह्वान पर आज सुबह 7 बजे से रात के 9 बजे तक किसी को भी अनावश्यक घर से बाहर नहीं निकलना है। देश की जनता ने भी पीएम मोदी के इस आदेश की पालना की और आज जनता कर्फ्यू को सफल बनाने की ओर कदम बढ़ा दिया है।

देश की जनता ने जिस तरह से जनता कर्फ्यू का समर्थन किया है उसकी प्रदेश के गृहमंत्री अनिल विज ने सरहाना की है। उन्होंने कहा कि लोगों ने खुद को घर में रखकर एक अच्छथा मैसेज दिया है। लेकिन इस महामारी को लेकर भी देश में सियासी पारा अपने चरम पर पहुंचा हुआ है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने कहा था कि कोरोना से निपटने से लिए तालियां बजाने से काम नहीं चलेगा उसके लिए आर्थिक पैकेज की जरुरत है।

राहुल गांधी के इस बयान पर अब हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी आउट ऑफ ट्रैक है। इस वक्त बात कोरोना की हो रही है और वह अन्य मुद्दों को छेड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस समय यह राष्ट्रीय आपदा है और सभी को इसमें सहयोग करना चाहिए।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here