दैनिक राशिफल: जानिए कैसी आज आपके ग्रहों की चाल, किसे मिलेगा धन लाभ और किसे करना होगा संघर्ष?

0
85

दैनिक राशिफल में जानिए आज 12 राशि के जातकों के लिए कैसा रहेगा दिन का हाल… किसे मिलेगी खुशी और किसके लिए व्यापार में निवेश करना होगा सही। जानिए कितने संघर्ष के बाद बदलेगी ग्रहों की चाल…

मेष: आपके लिए आज का दिन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। स्वास्थ्य बिगड़ने से स्थितियां आपके हाथ से निकल सकती हैं लेकिन काम के सिलसिले में आपकी पकड़ मजबूत रहेगी। आपके बॉस भी आपसे खुश रहेंगे। प्रेम जीवन में भी खुशी भरे पल आएंगे। रोमांस का अवसर मिलेगा।

वृष: आपके लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा। इनकम में बढ़ोतरी होगी जिससे मन हर्षित होगा मन वांछित इच्छाएं पूरी होने से आपको खुशी होगी। प्रेम जीवन के लिए आज का दिन बहुत बढ़िया रहेगा। अपने प्रिय को खुश रखेंगे। दांपत्य जीवन के लिहाज से भी दिनमान बढ़िया रहेगा।

मिथुन: आपके लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। अपने काम पर फोकस रखेंगे। आपका ध्यान भंग होगा। स्वास्थ्य कमजोर होने से बीमार पड़ सकते हैं इसलिए थोड़ा ध्यान रखें। धार्मिक कामों में मन लगेगा। परिवार के किसी बुजुर्ग की सेहत बिगड़ सकती है।

कर्क: आपके लिए आज का दिन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। दोपहर तक स्थितियां कमजोर रहेंगी लेकिन दोपहर बाद आपके पक्ष में मुड़ने लगेंगी। काम के सिलसिले में आपकी सोच और कार्यकुशलता आपको आगे रखेगी। इससे आपको बढ़िया नतीजे हासिल होंगे।

सिंह: आपके लिए आज का दिन मान कमजोर रहेगा। स्वास्थ्य पीड़ित होगा और आप बीमार हो सकते हैं। मानसिक रूप से तनाव बढ़ेगा। दांपत्य जीवन में भी तकरार हो सकती है इसलिए थोड़ा सावधानी बरतें। प्रेम जीवन के लिहाज से दिनमान सामान्य रहेगा।

कन्या: आपके लिए आज का दिन सामान्य रहेगा लेकिन सेहत कमजोर होने से बीमार पड़ने की नौबत आ सकती है इसलिये थोड़ा ध्यान रखें। किसी प्रकार की चोट भी लग सकती है या वाहन दुर्घटना हो सकती है इसलिए सावधानी रखें। आपकी इनकम में बढ़ोतरी होगी।

तुला: आपके लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। यात्रा करने से बचना बेहतर है। परिवार पर अपना ध्यान रखेंगे तो सब बढ़िया रहेगा। फिर भी परिवार में किसी बात को लेकर कहासुनी हो सकती है या परिवार के किसी बुजुर्ग का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है।

वृश्चिक: आपके लिए आज का दिन कमजोर रह सकता है। दोपहर बाद स्थितियां आपके हाथ से निकल सकती हैं इसलिए थोड़ा ध्यान रखें। खर्चों में बढ़ोतरी हो सकती है जो अचानक से होगी और आपको परेशानियां देगी। मानसिक तनाव बढ़ेगा।

धनु: आपके लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा। आप घर परिवार पर पूरा ध्यान देंगे। संतान को भी अपनी नजर में रखना चाहेंगे और उनसे संतुष्टि मिलेगी। प्रेम जीवन के लिए दिनमान उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। आपके प्रिय का मूड खराब हो सकता है।

मकर: आपके लिए आज का दिन थोड़ा कमजोर रहेगा। खर्चों में बढ़ोतरी होगी जिससे आपकी कुछ योजनाएं अटक सकती हैं। फिर भी इनकम में बढ़ोतरी होने से आपके कुछ काम जरूर बनेंगे। काम के सिलसिले में आपको अच्छे नतीजे मिलेंगे। आपकी दूरदर्शिता आपके काम आएगी।

कुंभ: आपके लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। अच्छे भोजन का आनंद लेंगे। परिवार में खुशियां रहेंगी। लोग मिलजुलकर एक दूसरे का साथ देंगे। आप अपनी बुद्धि और कौशल के बल पर अपने कामों को आसान बना लेंगे। आपकी राह आसान होगी। खर्चों में बढ़ोतरी होगी।

मीन: आपके लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा। आत्मिक बल में बढ़ोतरी होगी। जिस काम को करेंगे, उसमें सफलता पर ध्यान केंद्रित करेंगे जिससे सफलता जल्दी मिलेगी। खर्चे जरूर बढ़ेंगे लेकिन इनकम में बढ़ोतरी होने से मन खुश रहेगा और कोई बोझ नहीं पड़ेगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here