मध्य प्रदेश: पूर्व CM कमलनाथ की प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद पत्रकार में कोरोना वायरस की पुष्टि

0
197

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना वायरस के संक्रमण का दूसरा मामला सामने आया है। एक पत्रकार कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इससे पहले उसकी बेटी को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। बता दें कि भारत में कोरोना वायरस पॉजिटिव मामलों की संख्या बढ़कर 606 हो गई है, इनमें से 10 लोगों की मौत हो चुकी है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, भोपाल में एक पत्रकार का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है। पत्रकार मध्य प्रदेश में हाल ही में हुए फ्लोर टेस्ट में मौजूद था और वो उस प्रेस कांफ्रेंस में भी मौजूद था, जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अपने इस्तीफे की घोषणा की थी।

रिपोर्ट के मुताबिक, 17 मार्च को लंदन से लौटी पत्रकार की बेटी का कोरोना वायरस टेस्ट भी पॉजिटिव आया है। हालांकि पत्रकार की पत्नी, बेटे और घरेलू सहायकों का टेस्ट नेगेटिव आया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, राजधानी भोपाल के प्रोफेसर कॉलोनी में रहने वाले पत्रकार के नमूने की जांच पॉजिटिव आई है।

पत्रकार की बेटी को भी कोरोना होने की पुष्टि हुई थी। बेटी के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि के बाद से पूरे परिवार को आईसोलेशन में रखा गया था। बेटी पिछले दिनों ही अमेरिका से लौटी थी। समाचार एजेंसी आईएएनएस को सूत्रों ने बताया कि यह पत्रकार 20 मार्च को मुख्यमंत्री आवास में आयोजित प्रेस कॉन्फेंस में भी पहुंचा था।

यह प्रेस कॉन्फेंस मुख्यमंत्री के तौर पर कमलनाथ का अंतिम सम्मेलन था। इसमें कमलनाथ ने इस्तीफे का ऐलान किया था। यहां बड़ी संख्या में पत्रकार मौजूद थे। इस तरह राज्य में कोरोना संक्रमित पीड़ितों की संख्या बढ़कर 15 हो गई है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here