लॉकडाउन का उल्लंघन करना लोगों को पड़ा भारी, काटे गए चालान

0
208

हरियाणा न्यूज: कोरोना को लेकर देशभर में 21 दिन का लॉकडाउन किया गया है। बात अगर रतिया की करें तो यहां भी धारा 144 और लॉकडाउन का पालन करवाने के लिए प्रशासन कड़े कदम उठा रहा है। इस दौरान प्रशासनिक अधिकारियों ने आज मेडिकल स्टोर, दूध डायरी, सब्जी व किराने की दुकानों को छोड़कर सभी दुकानें बंद रखने के आदेश दिए। इस दौरान पूरे बाजार बंद रहे तो वहीं प्रशासन ने आज सख्ती बढ़ाते हुए शहर में कई जगह नाकाबंदी की और आने जाने वाले लोगों से गंभीरता से जांच की।

इस दौरान लोगों को अपने घरों में ही रहने पर ही सहयोग मांगा। उन्होंने कहा कि कोरोना एक महामारी है। इसमें सभी को सहयोग करना चाहिए और बिना वजह बाजार में नहीं आना चाहिए। उन्होंने कहा कि आपकी व आपके परिवार की जान अति कीमती है आप घर में रहकर प्रशासन का सहयोग करें।

वही नाकाबंदी के दौरान पुलिस ने वाहनों की गंभीरता से जांच की और बिना वजह बाइकों पर घूमने वाले कई लोगों के चालान काट कर हजारों रुपए का जुर्माना किया। इस बारे में डीएसपी सुभाष चंद्र ने बताया कि धारा 144 का उल्लंघन करने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जा रही है और आने-जाने वालों पर पूरी निगाह रखी जा रही है। उन्होंने कहा कि नाकाबंदी के दौरान बेवजह घूमने वालों के चालान भी काटे जा रहे हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here