लॉकडाउन के बीच हो रही शादी पर पुलिस की रेड, लोगों में मचा हड़कंप

0
270

हरियाणा न्यूज: लॉकडाउन को सफल बनाने के लिए पीएम और सीएम चाहे कितनी भी अपील कर ले, लेकिन लोग हैं कि मानने को तैयार नजर नहीं आते। ताजा मामला फतेहाबाद के गांव पालामंदौरी का है जहां लॉकडाउन के दौरान एक परिवार के द्वारा अपने बेटा-बेटी की शादी की जा रही थी। पुलिस को सूचना मिली तो पुलिस ने मौके पर ही रेड मार दी। पुलिस के मौके पर पहुंचते ही शादी में मौजूद लोग खेतों की ओर भाग निकले।

पुलिस का डर इतना था कि शादी में मौजूद लोग अपने वाहनों को शादी समारोह में ही छोड़ गए और खुद डंडे के डर से खेतों की ओर भागते नजर आए। इसके बाद पुलिस के द्वारा मौके पर शादी को रुकवाया गया और गांव पीली मंदोरी के महावीर नामक व्यक्ति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस का कहना है कि मामले में जांच की जा रही है और जांच के बाद केस दर्ज किया जाएगा।

मामले की जानकारी देते हुए फतेहाबाद के लिए डीएसपी सुभाष चंद्र ने बताया कि गांव पीली मंदोरी के महावीर नामक व्यक्ति द्वारा अपने बेटा-बेटी की शादी की जा रही थी। पुलिस को सूचना मिली और पुलिस ने मौके पर रेड की। फिलहाल पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है और जांच कर रही है। वहीं अगर शादी मे रेड की लाइव वीडियो को देखा जाए तो सब कुछ साफ़ साफ़ नज़र आ रहा है। शादी में टेंट का सामान मौजूद है और खाने पीने का सामान सजाया गया है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here