कोरोना वायरस से लड़ने के लिए बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु ने 10 लाख रुपये दान कर जीता लोगों का दिल

0
184

विश्व चैंपियन भारतीय महिला बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु ने कोरोना वायरस की लड़ाई में अपना योगदान देते हुए 10 लाख रुपये दान देने का फैसला किया है। सिंधु ने यह ऐलान कर सोशल मीडिया यूजर्स का दिल जीत लिया है। लोगों को सिंधु को सैल्यूट करते हुए उनके फैसले का दिल खोलकर स्वागत किया है।

पीवी सिंधु ने टिवटर कहा, “कोरोना वायरस से लड़ने के लिए मैं तेलंगाना और आंध्र प्रदेश राज्य के मुख्यमंत्री राहत कोष में पांच-पांच लाख रुपये दान देती हूं।” बता दें कि इससे पहले, दक्षिण के सुपरस्टार पवन कल्याण ने भी दो राज्यों आंध्र प्रदेश और तेलंगाना मुख्यमंत्री राहत कोष में 50-50 लाख रुपये दान दिया।

वहीं, उनसे पहले, पहलवान बजरंग पुनिया अपने छह महीने की सैलरी, पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने 50 लाख रुपये और सानिया मिर्जा ने भोजन तथा जरूरी की सामान दान देने का फैसला किया। बता दें कि भारत में कोरोना के अब तक 650 मामले सामने आ चुके हैं, जबकि 13 लोगों की मौत हो चुकी है।

भारत में कोरोनावायरस के संक्रमण के 649 मामलों की आधिकारिक पुष्टि हो चुकी है, जिनमें से 13 लोगों की मौत हो चुकी है। केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय द्वारा गुरुवार की सुबह दिए गए अपडेट के अनुसार देश में कोराना वायरस के अब तक 649 मामले की पुष्टि हुई है, जिनमें 602 भारतीय जबकि 47 विदेशी शामिल हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, देश में कोरोना वायरस से पीड़ित 43 मरीज ठीक हो चुके हैं जबकि 13 लोगों की मौत हो गई है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here