27 मार्च का राशिफल: आज इन खास उपायों से आपका दिन बनेगा बेहतर!

0
173

दैनिक राशिफल में जानिए आज 12 राशि के जातकों के लिए कैसा रहेगा दिन का हाल… किसे मिलेगी खुशी और किसके लिए व्यापार में निवेश करना होगा सही। जानिए कितने संघर्ष के बाद बदलेगी ग्रहों की चाल…

मेष: स्वास्थ्य के लिहाज से बहुत अच्छा दिन है। आपकी खुशमिजाजी ही आपके आत्मविश्वास में बढ़ोतरी करेगी। बोलते समय और वित्तीय लेन-देन करते समय सावधानी बरतने की जरूरत है। किसी बुजुर्ग रिश्तेदार की निजी समस्याओं में मदद करके आप उनका आशीर्वाद पा सकते हैं।

वृष: इस बात में सावधानी बरतें कि आप किसके साथ आर्थिक लेन-देन कर रहे हैं। दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ शाम के आयोजन में शिरकत करें। अगर आप अपने प्रिय को पर्याप्त समय न दें, तो वह नाराज हो सकते है। कार्यक्षेत्र में आपके कामकाज की सराहना होगी।

मिथुन: आज निवेश के जो नए अवसर आपकी ओर आएं, उनपर विचार करें। लेकिन धन तभी लगाएं जब आप उन योजनाओं का भली-भांति अध्ययन कर लें। दूसरों को प्रभावित करने की आपकी क्षमता आपको कई सकारात्मक चीजें दिलाएगी। खुशी के लिए नए संबंध की प्रतीक्षा करें।

कर्क: अतिरिक्त धन को रियल एस्टेट में निवेश किया जा सकता है। परिवार की किसी महिला सदस्य की सेहत चिंता की वजह बन सकती है। क्या आपने कभी गुलाब और केवड़े की महक को एक साथ महसूस किया है। आज आपकी जिंदगी प्यार-मोहब्ब़त के नजरिए से ऐसे ही महकने को है।

सिंह: आज अपने फैसले बच्चों पर थोपना उन्हें नाराज कर सकता है। बेहतर होगा कि आप उन्हें अपना पक्ष समझाएं, ताकि वे उसके पीछे की वजह को समझकर आपकी बात को आसानी से स्वीकार कर सकें। आज आप दूसरे दिनों की तुलना में अपने लक्ष्यों को कुछ ज्यादा ही ऊंचा तय कर सकते हैं।

कन्या: दोस्तों के साथ मतभेद के चलते आप अपना आपा खो सकते हैं। आपको व्यर्थ के तनाव से बचने के लिए अपने जज्बात काबू में रखने की जरूरत है। प्राप्त हुआ धन आपकी उम्मीद के मुताबिक नहीं होगा। आपके आकर्षण और व्यक्तित्व के जरिए आपको कुछ नए दोस्त मिलेंगे। आज आप कोई दिल टूटने से बचा सकते हैं।

तुला: सेहत से जुड़ी समस्याएँ आपके लिए परेशानी का सबब बन सकती हैं। आप अच्छा पैसा बना सकते हैं, बशर्ते आप पारंपरिक तौर पर निवेश करें। दोपहर के बाद किसी पुराने दोस्त से मुलाकात दिन को खुबसूरत बना देगी। आप अपने सुनहरे दिनों को याद करके पुरानी यादों में डूब जाएंगे।

वृश्चिक: कुछ ऐसी घटनाएं आपकी परेशानी का कारण बन सकती हैं, जिन्हें टालना मुमकिन न हो। लेकिन आप खुद को शांत बनाए रखें और हालात से निपटने के लिए तुरंत प्रतिक्रिया न करें। खर्चों में हुई अप्रत्याशित बढ़ोत्तरी आपके मन की शांति को भंग करेगी।

धनु: वित्तीय लेन-देन करते समय सावधानी बरतने की जरूरत है। दिन के उत्तरार्ध में अचानक आई कोई अच्छी खबर पूरे परिवार को खुशी देगी। अपने प्रिय की खामियों को ढूंढने में समय बर्बाद न करें। नयी परियोजनाओं और खर्चों को टाल दें। हितकारी ग्रह कई ऐसे कारण पैदा करेंगे, जिनकी वजह से आज आप खुशी महसूस करेंगे।

मकर: आज आपकी सेहत पूरी तरह अच्छी रहेगी। आपके खर्चों में बढ़ोतरी होगी, जो आपके लिए परेशानी का सबब साबित हो सकती है। उस रिश्तेदार को देखने जाएं, जिसकी तबियत काफी समय से खराब है। याद रखिए कि आंखें कभी झूठ नहीं बोलतीं। आज आपके प्रिय की आंखें आपको वाकई कुछ खास बताएंगी।

कुंभ: गलतफहमी के चलते आपके और आपके प्रिय के बीच थोड़ी दरार पड़ सकती है। आपको याद रखना चाहिए कि प्यार में भी संजीदगी की जरूरत होती है और इसे हल्के में नहीं लेना चाहिए। आज का दिन बढ़िया प्रदर्शन और खास कामों के लिए है।

मीन: बहुत ज्यादा तनाव और चिंता करने की आदत सेहत को नुकसान पहुंचा सकती है। आपके खर्चों में बढ़ोतरी होगी, जो आपके लिए परेशानी का सबब साबित हो सकती है। आपका अड़ियल स्वभाव आपके माता-पिता का चैन छीन सकता है। आपको उनकी सलाह पर ध्यान देने की जरूरत है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here