जम्मू-कश्मीर: कुलगाम में सुरक्षा बलों और आतंकियों में मुठभेड़, 4 आतंकी ढेर

0
196

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में शनिवार को एक मुठभेड़ में चार आतंकवादी ढेर हो गए। साथ ही इस मुठभेड़ में तीन जवान भी घायल हो गए। माना जा रहा है कि ये चारों आंतकवादियों का हाथ इस सप्ताह की शुरुआत मे तीन नागरिकों की हत्या में है। हर्दमंगुरी बटपोरा गांव में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में मारे गए सभी चार आतंकवादी उसी जिले के दमहाल हांजीपुरा इलाके के रहने वाले थे।

पुलिस ने कहा, “मुठभेड़ खत्म हो गई है। मारे गए चारों आतंकवादियों के शव बरामद कर लिए गए हैं। इस अभियान में सेना के तीन जवान घायल हुए हैं।” पुलिस ने आगे बताया कि घायलों को अस्पतालमें भर्ती करा दिया गया है।

जम्मू-कश्मीर पुलिस की एसओजी और राष्ट्रीय राइफल्स सहित सुरक्षा बलों ने शुक्रवार को वहां आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना के बाद बागान वाले इलाके को घेर लिया। जैसे ही सुरक्षाबल के जवान छिपे आतंकवादियों के करीब पहुंचे उन्होंने सुरक्षाबलों पर गोलियां बरसानी शुरू दीं जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई थी।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि मारे गए आतंकवादी इस सप्ताह की शुरुआत में कुलगाम जिले में तीन नागरिकों की हत्याओं के लिए जिम्मेदार थे। इसकी आधिकारिक पुष्टि होनी अभी बाकी है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here