मंगलवार का दिन इन राशि वालों के लिए रहने वाला है शुभ, जानिए आज का राशिफल

0
196

मेष

7 अप्रैल मंगलवार को चंद्रमा का संचार दिन रात कन्या राशि में होगा जबकि आज ही बुध भी सूर्य के संग आकर मीन राशि में मिल रहे हैं। सूर्य बुध का मिलन बुधादित्य योग बनाएगा। 

वृष

भाई-बहनों की ओर से कोई खबर मिलेगी जिससे आनंदित होंगे। पारिवारिक सुख में वृद्धि होगी। शरीर में कुछ थकान और सुस्ती हो सकती है। शाम तक कोई प्रतीक्षित काम बनेगा। 

मिथुन

गैर जरूरी कार्यों में आज समय नष्ट कर सकते हैं जिससे काम प्रभावित होगा। किसी मित्र या मित्रों के ग्रुप से अनावश्यक वाद-विवाद मन को कष्ट दे सकता है। 

कर्क

आज के दिन आपके आत्मविश्वास और पराक्रम में वृद्धि होती दिखाई दे रहीं है। वहीं आज आपको सोशल मीडिया में एक्टिव रहते हुए सकारात्मक पोस्ट लोगों तक पहुंचाना चाहिए।

सिंह

आज के दिन अनावश्यक बहस में न पड़ें अन्यथा यह आपके लिए ही समस्या का कारण बन सकती है साथ ही बड़ों से बात करते समय अनावश्यक रूप से कुतर्क करने से बचे।

कन्या

आज के दिन की शुरुआत भक्ति भाव के साथ करें हो सके तो हनुमान जी को घर में ही मीठा बना कर भोग लगाए और उनसे प्रार्थना करने की पूरे विश्व पर जो संकट है उसका नाश करें।

तुला

आज का दिन कई मायनों में आपके लिए अनुकूल रहेगा। सहयोगियों से लाभ प्राप्त करेंगे। पारिवारिक जीवन में आनंद और सहयोग प्राप्त होगा। संभव है कि आज फोन पर आपका अधिक समय बीते। 

वृश्चिक

आज के दिन आपको मेडिटेशन, योगा, ध्यान, व पाठ-पूजा इत्यादि में अधिक समय व्यतीत करना चाहिए क्योंकि इस समय कार्यों से ज्यादा मानसिक व शारीरिक तौर पर खुद को मजबूत रखना है।

धनु

आज के दिन की शुरुआत पूजा पाठ से करते हुए प्रारंभ करें। कुछ समय खाली बैठना भी अति महत्वपूर्ण है क्योंकि यह समय विचारों व सपनों को प्लानिंग करने के लिए चल रहा है।

मकर

आज सितारों की स्थिति अनुकूल नहीं है। मान-प्रतिष्ठा में प्रति सजग रहना चाहिए। सहयोगी और अपने लोग की आप पर उंगली उठाएंगे। आधारहीन आरोप लग सकता है।

कुंभ

थोड़े उतार-चढ़ाव के साथ आज का दिन सामान्य रहेगा। किसी अदूरदर्शी निर्णय से उलझन बढ़ेगी। संतान से संबंधित विषयों को लेकर तनाव रह सकता है। दूसरों की लापरवाही से कष्ट होगा। 

मीन

आज आपकी राशि में सूर्य बुध का संयोग बुधादित्य योग बनाने जा रहा है। बुद्धि और समझदारी से आप स्थितियों को अपने अनुकूल बना सकते हैं। अधिकार क्षेत्र में वृद्धि होगी। 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here