कोरोना की जंग में आगे आए बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट, पीएम राहत कोष में दिया योगदान

0
491

देशभर में कोरोना वायरस को लेकर हाहाकार मचा हुआ है। हर दिन के साथ ही देश और दुनिया में कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। कोरोना से निपटने के लिए पीएम मोदी ने कुछ समय पहले देशवासियों से आगे आकर आर्थिक मदद करने की अपील की थी। पीएम की इस अपील के बाद खेल जगत से लेकर बॉलीवुड तक की हस्तियों ने आगे आकर योगदान किया है। वहीं, अब बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान भी आगे आ गए हैं। खबरों की माने तो उन्होंने पीएम रिलीफ फंड और महाराष्ट्र सरकार के रिलीफ फंड में डोनेशन दी है।

इसी के साथ आमिर खान डेली वेजेस पर काम करने वाले वर्कर्स की मदद के लिए भी आगे आए हैं। इतना ही आमिर खान ने डेली वेजेस पर काम करने वाले मजदूरों के अलावा कई एनजीओ के साथ भी हाथ मिलाया है, ताकि वो ज्यादा से ज्यादा लोगों तक मदद पहुंचा सकें। हालांकि आमिर खान ने अभी तक डोनेशन में दी गई राशि का खुलासा नहीं किया है।

इससे पहले अभिनेता अक्ष्य कुमार ने जहां 25 करोड़ दान दिए थे तो वहीं, सलमान खान ने भी जरूरतमंद लोगों के खाने की व्यवस्था की वहीं रोहित शेट्टी और अजय देवगन ने दिहाड़ी मजदूरों के लिए 51-51 लाख रुपए डोनेट किए। इसके अलावा रोहित शेट्टी और अर्जुन कपूर जैसे सितारों ने मदद को हाथ बढ़ाया है। वहीं, अमिताभ बच्चन और सोनाक्षी सिन्हा ने भी पीएम केअर्स फंड में डोनेशन देने की बात कही है लेकिन उन्होंने भी दान की राशि का खुलासा नहीं किया है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here