Corona Warriors: विधायक सुभाष सुधा ने सफाई कर्मियों की सुरक्षा के लिए बांटे सेफ्टी किट

0
120

हरियाणा न्यूज: कोरोना वायरस की लड़ाई में अपना योगदान दे रहे स्वास्थ्य कर्मी और सफाई कर्मियों के लिए सरकार हर संभव प्रयास कर रही है। इसी बीच कुरुक्षेत्र के थानेसर हल्का के विधायक सुभाष सुधा ने कोरोना की लड़ाई में योगदान दे रहे नगर परिषद के सफाई कर्मचारियों को सेफ्टी किट वितरित की।

उन्होंने कहा कि कोरोना की लड़ाई में साथ दे रहे हर यौद्धा चाहे छोटा हो या बड़ा। उनकी सुरक्षा हमारा संकल्प है उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने कोरोना से निपटने के लिए जो कड़े कदम उठाए हैं उसमें कुरुक्षेत्र की जनता सहयोग दे रही है। यही कारण है कि कुरुक्षेत्र सेफ जोन में है।

उन्होंने कहा कि नगर की जनता कोरोना रिलीफ फंड में दिल खोलकर दान दे रही है। आज भी दर्जनों लोगों ने 10 लाख रुपये के चेक रिलीफ फंड में दिए है। इस अवसर पर नगर परिषद अध्यक्ष उमा सुधा ने कहा कि स्प्रे करते हुए सफाई कर्मियों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ता था। इन दिक्कतों से निजात दिलाने के लिए उन्हें सेफ्टी किट्स वितरित की जा रही है। उन्होंने नगरवासियों से अपील की है कि जहां प्रशासन जरूरतमंद लोगों तक नहीं पहुंच रहा वहां आस-पास के लोग जरूरतमंद लोगों की जानकारी हमें सूचित करें ताकि उन तक सहायता पहुंचाए जाएं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here