सिंह राशिवालों के लिए संघर्ष भरा रहेगा आज का दिन, जानिए क्या कहते है आपके सितारें?

0
121

आज का राशिफल निकालते समय पंचांग की गणना और सटीक खगोलीय विश्लेषण किया जाता है। 12 राशियों में से हर व्यक्ति की अलग राशि होती है, जिसकी मदद से व्यक्ति यह जान सकता है कि उसका आज का दिन कैसा होगा?

मेष: आपके लिए आज का दिन मिला जुला असर लेकर आएगा। दोपहर तक स्थितियां बहुत अच्छी रहेंगी और आप के पक्ष में होंगी। व्यापार से फायदा होगा लेकिन दोपहर बाद कोई मानसिक चिंता आपको परेशान कर सकती है। प्रेम जीवन के लिहाज से दिन बढ़िया रहेगा। आपका प्रिय आपको खुशी देगा।

वृष: आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। भाग्य की मजबूती से काम बनेंगे। दोपहर बाद स्थितियों में और बदलाव आएगा जिसका आपको फायदा होगा। आप अपने काम पर ध्यान देंगे। मेहनत का अच्छा फल मिलेगा। व्यापार में अच्छे नतीजे हासिल होंगे।

मिथुन: आपके लिए आज का दिन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। दोपहर तक स्थितियां थोड़ी खराब रहेंगी। मानसिक चिंताओं से मुक्ति दोपहर बाद मिलेगी और उसके बाद आपको धन लाभ भी हो सकता है। किसी यात्रा पर जाएंगे जिससे मन को शांति मिलेगी। भाग्य का सितारा बुलंद रहेगा।

कर्क: आज का दिन बढ़िया रहेगा। परिवार और संतान पर पूरा ध्यान देंगे। दोपहर बाद आप अपने प्रिय को खुश रखने का प्रयास करेंगे और उसमें कोई कसर बाकी नहीं रखेंगे। परिवार में कुछ तनाव का माहौल रहेगा और घर के किसी बुजुर्ग का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है।

सिंह: दिन की शुरुआत परेशानियों से होगी। मानसिक चिंताएं रहेंगी लेकिन दोपहर बाद स्थिति में बदलाव आकर आप की स्थिति बेहतर बनेगी। व्यापार में अच्छा लाभ होगा। जीवनसाथी से भी संबंध बढ़िया बनेंगे। काम के क्षेत्र में भी आपके प्रयास रंग लाएंगे। परिवार का माहौल अच्छा रहेगा।

कन्या: आपके लिए आज का दिन मिलाजुला असर लेकर आएगा। संतान के प्रति चिंताएं बढ़ेंगी, जो शाम होते-होते कम हो जाएंगी। किसी परीक्षा में सफलता मिलने से मन हर्षित होगा। दांपत्य जीवन में सुख बढ़ेगा। जीवन साथी अपनी बातें आपसे करेगा जो आपको सोचने पर मजबूर कर देंगी।

तुला: आज का दिन बढ़िया रहेगा। परिवार और संतान पर पूरा ध्यान देंगे। दोपहर बाद आप अपने प्रिय को खुश रखने का प्रयास करेंगे और उसमें कोई कसर बाकी नहीं रखेंगे। परिवार में कुछ तनाव का माहौल रहेगा और घर के किसी बुजुर्ग का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है।

वृश्चिक: आपके लिए आज का दिन थोड़ा कमजोर रहेगा। दिन की शुरुआत मानसिक तनाव से होगी लेकिन दिन के साथ आपको तनाव से मुक्ति मिलेगी और सेहत में भी सुधार होगा। परिवार में खूब अच्छा समय रहेगा। सभी मिलजुल कर खुशी से रहेंगे और कोई अच्छा काम करने का विचार करेंगे।

धनु: आपके लिए आज के दिन ज्यादा बढ़िया नहीं है। यात्रा से दूर रहना जरूरी है, नहीं तो शारीरिक समस्या के साथ-साथ मानसिक तनाव बढ़ेगा। खर्चों में अधिकता रहेगी। इससे जेब पर बोझ पड़ेगा। परिवार का माहौल बढ़िया रहेगा। आपसी बातचीत बढ़ेगी।

मकर: आपके लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा। अपने काम पर पूरा ध्यान देंगे, जिससे आपको अच्छे नतीजे हासिल होंगे। शाम तक आपको इनकम में बढ़ोतरी होनी शुरू होगी, जो आपको खुशी देगी। प्रेम जीवन के लिहाज से दिन थोड़ा कमजोर है, झगड़ा हो सकता, इसलिए सावधानी बरतें।

कुंभ: आपके लिए आज का दिन थोड़ा कमजोर रहेगा। दिन की शुरुआत मानसिक तनाव से होगी लेकिन दिन के साथ आपको तनाव से मुक्ति मिलेगी और सेहत में भी सुधार होगा। परिवार में खूब अच्छा समय रहेगा। सभी मिलजुल कर खुशी से रहेंगे और कोई अच्छा काम करने का विचार करेंगे।

मीन: आपके लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा। इनकम में बढ़ोतरी होने से मन हर्षित होगा लेकिन दोपहर बाद स्थितियां बदलेंगी। इनकम में थोड़ी कमी आएगी लेकिन खर्चे बढ़ जाएंगे। यात्रा में आपको कोई अच्छा व्यक्ति मिल सकता है, जिससे बात करने से समय का पता ही नहीं चलेगा। दांपत्य जीवन में प्रेम बढ़ेगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here