PM मोदी के बाद अब CM मनोहर लाल ने भी ट्विटर पर बदली अपनी प्रोफाइल फोटो, लगाई ये नई तस्वीर

0
322

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस (कोविड-19) के कारण जारी लॉकडाउन को 3 मई तक बढ़ाने का ऐलान कर दिया है। प्रधानमंत्री मोदी ने बुधवार को इसका ऐलान करते हुए कहा कि सभी की तरफ से सुझाव आए हैं कि लॉकडाउन को बढ़ाया जाए। कई राज्य तो पहले से ही लॉकडाउन को बढ़ाने का फैसला कर चुके हैं। सभी के सुझावों को ध्यान में रखते हुए ये फैसला लिया गया है कि लॉकडाउन को अब तीन मई तक के लिए बढ़ाया जाए। सभी लोग अनुशासन के साथ घर में रहें।

पीएम मोदी ने अपने संबोधन की शुरुआत में मुंह पर गमछा लपेटे हुए दिखाई दिए थे, जिसे बाद में उन्होंने हटाकर बोलना शुरू किया। पीएम मोदी ने जैसे ही देश के नाम अपना संबोधन खत्म ही किया उसके महज चंद मिनटों के बाद ही ट्विटर अकाउंट पर उन्होंने अपनी प्रोफाइल की फोटो बदलकर मुंह पर गमछा लपेटे हुए तस्वीर अपलोड कर दी।

पीएम मोदी के बाद अब हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भी अपना ट्विटर प्रोफाइल बदल दिया है। सीएम मनोहर लाल ने भी प्रधानमंत्री मोदी की तरह अपनी ट्विटर प्रोफाइल की फोटो को बदलकर मुंह पर गमछा लपेटे हुए नई तस्वीर अपलोड कर दी है।

3 अप्रैल तक बढ़ाया गया लॉकडाउन

प्रधानमंत्री मोदी ने कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए लागू देशव्यापी लॉकडाउन को 3 मई तक बढ़ाने की मंगलवार को घोषणा करते हुए कहा कि इस महामारी को परास्त करने के लिए यह जरूरी है। प्रधानमंत्री ने राष्ट्र के नाम संबोधन में कहा कि राज्यों एवं विशेषज्ञों से चर्चा और वैश्विक स्थिति को ध्यान में रखते हुए भारत में लॉकडाउन को अब 3 मई तक और बढ़ाने का फैसला किया गया है।

20 अप्रैल से कुछ राज्यों में मिल सकती है राहत

पीएम मोदी ने कहा कि जो क्षेत्र इस अग्नि परीक्षा में सफल होंगे, जो हॉटस्पाट में नहीं होंगे, और जिनके हॉटस्पाट में बदलने की आशंका भी कम होगी, वहां पर 20 अप्रैल से कुछ जरूरी गतिविधियों की अनुमति दी जा सकती है। प्रधानमंत्री ने इस संबंध में राज्यों के साथ अपनी चर्चा का जिक्र करते हुए कहा कि सभी का यही सुझाव है कि लॉकडाउन को बढ़ाया जाए। कई राज्य तो पहले से ही लॉकडाउन को बढ़ाने का फैसला कर चुके हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here