कोरोना संकट के बीच टिक-टॉक वीडियो को लाइक न मिलने से परेशान युवक ने की खुदकुशी

0
295

देश में कोरोना संकट से निपटने के लिए तीन मई तक देशव्यापी लॉकडाउन लागू है। लॉकडाउन के दौरान लोगों को घरों में रहने के निर्देश दिए गए हैं। हालांकि, इस बीच कई क्षेत्रों से खुदकुशी करने के मामले भी सामने आ रहे हैं। इस बीच राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है।

टिक-टॉक वीडियो पर लाइक न मिलने से परेशान एक शख्स ने नोएडा के सेक्टर- 39 थाना क्षेत्र के एक गांव में पंखे से फंदा लगाकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली है। सहायक पुलिस आयुक्त अरुण कुमार सिंह ने पीटीआई को बताया कि सेक्टर- 39 थाना क्षेत्र के सलारपुर गांव में चांद मस्जिद के पास रहने वाला इकबाल (18 वर्ष) टिक-टॉक वीडियो बनाकर उन्हें अपलोड किया करता था।

उन्होंने बताया कि कुछ दिनों से उसकी टिक-टॉक वीडियो को लाइन नहीं मिलने से वह काफी परेशान था। उन्होंने बताया कि इकबाल ने गुरुवार देर रात को अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली।

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसीपी ने बताया कि मृतक के परिजनों ने पुलिस को बताया है कि टिक-टॉक पर उसकी वीडियो को लाइक नहीं मिल रहे थे, जिसकी वजह से वह परेशान था।

बता दें कि देश में कोरोना पीड़ितों की संख्या 14,378 पहुंच गई है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा शनिवार सुबह जारी आंकड़े के मुताबिक इनमें से 11,906 अभी भी कोविड-19 वायरस से पीड़ित हैं। 1992 को अस्पताल से इलाज के बाद डिस्चार्ज किया जा चुका है, लेकिन मरने वालों की संख्या 480 पहुंच गई है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here