पहलवान योगेश्वर दत्त ने लोगों से की टिकटॉक बंद करने की मांग, जानिए क्या है वजह?

0
188

हरियाणा न्यूज: दुनियाभर में फैले कोरोना संक्रमण के मद्देनजर देश में हुए लॉकडाउन के बाद लोगों को राशन सामग्री व अन्य सुविधाएं ना मिलने पर मुश्किलों के हल के लिए विभिन्न समाजसेवी व संस्थाओं व समर्थ व्यक्ति अपने स्तर पर प्रशासन के जरिए राशन सामग्री जरूरतमंदों तक पहुंचाने का काम कर रहे है। मुसीबत के समय में पहलवान योगेश्वेर दत्त भी जरुरतमंदो की मदद के लिए आगे आये है और गोहाना हलके में 400 जरुरतमंद परिवारों के लिए राशन के पैकेट भिजवाएं।

इस काम के लिए टीम का गठन किया गया जो हलके में जाकर जरुरतमंदो तक राशन पहुंचाने का काम करेगी। पहलवान योगेश्वेर दत्त ने बताया इसके अलावा भी वो गोहाना में जितनी भी संस्थाएं इस काम में लगी हुई है उनतक राशन और जरुरत का सामान अपनी तरफ से देकर आ रहे है। इस दौरान पहलवान योगेश्वर दत्त ने प्रदेश की जनता से अपील की है कि वो लॉकडाउन का पालन करते हुए अपने घरों में रहे और सोशल डिस्टेंस बनाकर रखे।

पहलवान योगेश्वर दत्त ने इस दौरान मीडिया से बात करते हुए कहा कि हर भारत देश के नागरिक है और भारत देश के नागरिक होने की वजह से मैंने अपना टिक-टॉक बंद कर लोगों से अपील की थी वो भी टिक-टॉक को बंद कर दें उनकी इस अपील का लोगों का उन्हें बहुत अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here