कैथल में दिखा तेज रफ्तार का कहर, बैरिकेड तोड़कर पुलिसकर्मियों को किया घायल

0
201

हरियाणा न्यूज: लॉकडाउन के दौरान कई ऐसी कई घटनाएं सामने आ चुकी है जिसमें तेज रफ्तार वाहन का कहर देखने को मिला है। कैथल में ही एक ऐसी घटना देर रात सामने आई जिसमें कुरुक्षेत्र की ओर से कैथल आ रहे मुख्य चौक पर रात तेज रफ्तार गाड़ी आई जिसने बैरिगेड तोड़ दिए। लेकिन बैरिकेड तोड़ने के बाद पुलिसकर्मी उसको रोकने का प्रयास करने लगे। लेकिन कार चालक फिर भी नहीं रुका और पुलिसकर्मियों को भी घायल कर दिया। प्राथमिक उपचार के लिए कैथल के सिविल हॉस्पिटल में ले जाया गया। जहां पर एक पुलिसकर्मी की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टर ने मेदांता हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया।

इस मामले में हेड क्वार्टर डीएसपी कुलवंत का कहना है कि हमें सूचना मिली थी और रात ही हमने मौके पर जाकर देखा और हमारे तीन पुलिसकर्मी बुरी तरह से घायल हो गए थे। जिसमें एक को रेफर कर दिया जिसके सर में काफी चोट है और दोनों पैरों में फैक्चर भी है। हमें रात ही उस वाहन चालक को पकड़ने के लिए तीन टीमें गठित कर दी। जिसमें हमारे दोनों सीआईए पुलिस की टीमें और एक स्थानीय एसएचओ की टीम गठित की और शहर के सभी चौक की सीसीटीवी की फुटेज हम खंगाल रहे हैं।

कुछ दिन पहले भी सीवन गेट में एक ऐसी घटना सामने आई थी। जहां पर पुलिस को टक्कर मारकर एक वाहन चालक भाग गया था। लेकिन पुलिस ने बहुत ही जल्दी से कार्रवाई करते हुए उसको सुबह ही पकड़ लिया गया था। डीएसपी हेडक्वार्टर ने बताया कि इस गाड़ी में संदिग्ध लोग भी हो सकते हैं और कुछ संदिग्ध सामान भी हो सकते हैं। तभी उन्होंने बैरिगेड को थोड़ा और पुलिसकर्मियों को जख्मी किया।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here