VIDEO: लॉकडाउन के बीच सलमान खान ने जारी किया अपना ‘तेरे बिना’ गाना, जैकलीन फर्नांडिस संग रोमांस करते आए नजर

0
303

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान कोरोना वायरस को मात देने के लिए लागू देशव्यापी लॉकडाउन के दौरान भी काम करना जारी रखे हुए हैं। फिल्में नहीं, तो आजकल वह गानों में ही व्यस्त हैं। ‘दबंग’ खान का हालिया गाना ‘तेरे बिना’ को उन्होंने ही गाया है और यह उन्हीं के द्वारा निर्देशित भी है। इस रोमांटिक लव ऐंथम में सलमान के साथ जैकलीन फर्नांडिस भी नजर आ रही हैं।

लॉकडाउन का जब ऐलान किया गया, तो सलमान अपने परिवार के कुछ सदस्यों और इंडस्ट्री के कुछ करीबी मित्रों के साथ अपने पनवेल के फार्महाउस में थे। वह पिछले सात हफ्तों से वहीं हैं, ऐसे में खुद को व्यस्त रखने और दर्शकों का मनोरंजन करने का उन्होंने एक बेहतर तरीका ढूंढ़ निकाला। अपने पहले एकल गीत प्यार करोना के बाद अब सलमान ने अपने नए गाने ‘तेरे बिना’ को रिलीज किया है।

सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि मैंने यह गाना बनाया, गाया, शूट किया और पोस्ट किया आपके लिए, अब आप भी यह गाना सुनो, गाओ और आप के स्वैग में शूट करो घर पे, पोस्ट करो, शेयर करो, टैग करो और इंजॉय करो… हैशटैगतेरेबिना।”

तेरे बिना’ के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि करीब सात हफ्ते पहले जब हम फार्म में आए थे, हमें नहीं पता था कि लॉकडाउन के चलते यहीं रह जाएंगे, तो हम खुद को व्यस्त रखने के लिए तमाम तरह की चीजें करने लगे और तभी इस गाने को बनाने का हमें विचार आया। हमने प्यार करोना को लॉन्च किया है और अब हम तेरे बिना को लॉन्च कर रहे हैं। ‘तेरे बिना’ के वीडियो में सलमान, अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज के साथ नजर आएंगे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here