जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में हुआ झगड़ा, जमकर चले ईंट-पत्थर

0
106

हरियाणा न्यूज: फरीदाबाद के अनंगपुर गांव में दो पक्षों में झगड़ा हो गया। कहासुनी से शुरु हुआ ये विवाद देखते ही देखते मारपीट में बदल गया। जिसमें एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर ईंट से वार किया और उनके परिवार वालों के आभूषण भी दबोच लिए। युवकों ने लोहे ही जंजीर और लात घूसों से हमला भी  किया। इसकी तस्वीरें भी सामने आई है जिसमें एक दूसरे के साथ मारपीट करते हुए युवक नजर आ रहे हैं।

दरअसल, पीड़ित सुनील अपने पिता रणजीत के कहने पर मकान के पीछे आई दरार भरने को लेकर मजदूर के साथ जब मरहमत की जगह पर पहुंचा। तभी दूसरे पक्ष ने हमला बोल दिया और मारपीट शुरू कर दी। रणजीत का कहना है की उन्होंने दरखास्त की कि हम सिर्फ अपनी जमीन की मरहमत करा रहे है और किसी का कब्ज़ा नहीं चाहते।

उसके बावजूद सुनील पर वार किया गया और उनकी अपाहिज पत्नी के आभूषण पर भी दबंगाई दिखाई गई। इस मारपीट में 72 वर्षीय मंखन सिंह और उसके बेटे को गंभीर चोटें आई है। घटना में पिता  रणजीत और सुनील बुरी तरह से जख्मी हो गए है। जिन्हें आनन फानन में सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया और फिर सूरजकुंड थाने में शिकायत दी गई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here