कैथल में कोरोना के दो नए मामले आए सामने, पूरे परिवार को किया गया क्वारंटाइन

0
273

हरियाणा न्यूज: कैथल में भी कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। इसी कड़ी में आज कैथल के कस्बे ढांड से दो कोरोना के केस सामने आए हैं। यहां से एक परिवार 10 मई को दिल्ली से यहां पर आया था और उसके अगले दिन 11 मई को उस परिवार ने कोरोना की जांच के लिए सैंपल कुरुक्षेत्र के सरकारी हॉस्पिटल में दिए थे।जैसे ही परिवार के 2 सदस्यों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो उन्होंने कैथल के स्वास्थ्य विभाग को सूचित किया। इसके बाद कैथल स्वास्थ्य विभाग की टीम उनके घर पहुंचे और उनको आइसोलेशन में रखने के लिए लेने गई।

इन दोनों केसों में एक 30 वर्षीय व्यक्ति है और एक 2 वर्ष की छोटी बच्ची है जो पॉजिटिव पाए गए हैं। डॉ दीपक मंगला ने बताया कि हमें जैसे ही सूचना मिली हम अपनी टीम के साथ और पुलिस प्रशासन के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने भी इस एरिया को पूरी तरह से सील करने में काम शुरू कर दिया है और साथ ही कैथल प्रशासन भी इस पूरे एरिया को सेनिटाइज करेगा।

साथ ही उन्होंने यह बताया कि जिस भी व्यक्ति के संपर्क में यह लोग आए हैं उनकी भी जांच और पूछताछ हम कर रहे हैं। इसके अलावा उनको भी होम क्वारेंटाइन किया जाएगा। पॉजिटिव व्यक्ति ने बताया कि वह काफी लोगों के संपर्क में आया है और वह अपने सर की बालों की कटिंग कराने के लिए भी हेयरड्रेसर के पास गया था।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here