मंगलवार के दिन इन राशि वालों के व्यवसाय में होगा इजाफा, जानिए आज का राशिफल

0
186

मेष

आज के दिन सकारात्मक ग्रहों का सपोर्ट मिलने वाला है यानि जो मेहनत पिछले दिनो में की थी उसके प्रति फल में कुछ गेन होगा। ऑफिशियल काम का विवरण बॉस ले सकते हैं इसके लिए तैयार हो जाएं।

वृष

नकद धन की कमी का सामना करना पड़ सकता है। अर्थ से सम्बंधित चिंताएं आपको कुछ परेशान कर सकती हैं, लेन-देन में सावधानी आवश्यक है। छात्रों को एकाग्रता कायम रखने में संघर्ष करना पड़ेगा।

मिथुन

परिवार का पूरा सहयोग बना हुआ है। आपकी व्यव्हार कुशलता तथा कर्मठता कार्यों में सहायक सिद्ध होगी। भाई-बहनो का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा। प्रेम जीवन में नई ताजगी का अनुभव करेंगे।

कर्क

जीवनसाथी आपके सभी प्रयत्नों में आपका पूर्ण सहयोग करेगा। संतान के भविष्य के प्रति चिंतित रहेंगे। पारिवारिक स्थितियां आपके पक्ष में रहेंगी। पिता से मार्गदर्शन व सहयोग प्राप्त करंगें।

सिंह

आज के दिन परिवार के विवादों से बचना है और फ़िजूल खर्चों को कम करके रखना होगा, क्योंकि बेफिजूल के खर्च भविष्य में परेशानियां पैदा कर सकते हैं।

कन्या

परिवार में किसी व्यक्ति से मतभेद की आशंका है लेकिन आप अपने वाक कौशल से सभी को प्रभावित करेंगे। जीवनसाथी के साथ रिश्तों में प्रगाढ़ता आएगा।

तुला

आज के दिन तुला राशि वाले अलर्ट रहें, क्योंकि नकारात्मक ग्रह अपना थोड़ा प्रभाव बनाए हुए हैं। कर्मक्षेत्र से जुड़े लोगों को भविष्य के लिए प्लानिंग करनी चाहिए, जो नये मोड़ में कारगर साबित हों।

वृश्चिक

आज के दिन हर्षोउत्साहित होते हुए दिन को मौज-मस्ती के साथ व्यतीत करना होगा। वाणी में संयम बना कर रखना है, दूसरों की बातों का पूरा सुने बिना न काटें।

धनु

किसी भी प्रकार के जोखिम लेने से बचें। किसी गलत निर्णय की वजह से बड़ा नुकसान उठाना पड़ सकता है। आर्थिक स्थिति का विशेष ध्यान बनाए रखें।

मकर

आज के दिन कार्य पर ही फोकस करना है, इसलिए ऑफिशियल वर्क को पूरा करने में कोई भी लापरवाही नहीं करनी चाहिए। बातों में समय न गवांते हुए सभी से टू द प्वाइंट बात करें।

कुंभ

आज के दिन की शुरुआत में आप कार्य को लेकर चिंतित दिखेगें लेकिन धैर्य रखना होगा, ग्रहों का सकारात्मक प्रभाव शाम तक कार्य पूरा करने में आपका सहयोग देंगे।

मीन

आज के दिन कुछ धर्म-कर्म पर ध्यान दें, इसके लिए पूरे परिवार के साथ रामचरित मानस का पाठ, भागवत कथा करना उत्तम रहेगा। लक एण्ड लेबर दोनों से ही आपको लाभ प्राप्त होगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here